लाइव टीवी

Bollywood Throwback: जब करीना कपूर ने बिपाशा बसु को कहा था 'काली बिल्ली', झगड़े में मार दिया थप्पड़

Updated Dec 10, 2020 | 12:36 IST

Bollywood Throwback: बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान और बिपाशा बसु के बीच एक बार खूब झगड़ा हुआ था। फ‍िल्‍म अजनबी के सेट पर हुई इस लड़ाई में करीना ने बिपाशा को तमाचा तक मार दिया था।

Loading ...
Kareena Kapoor and Bipasha Basu
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान और बिपाशा बसु के बीच एक बार खूब झगड़ा हुआ था।
  • फ‍िल्‍म अजनबी के सेट पर हुई इस लड़ाई में करीना ने बिपाशा को तमाचा तक मार दिया था।
  • करीना कपूर खान ने बिपाशा को काली बिल्‍ली तक कह दिया था।

Bollywood Throwback: बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान इन दिनों अपनी प्रेग्‍नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। वह जल्‍द ही दूसरे बच्‍चे की मां बनने वाली हैं। अपनी फ‍िल्‍मों और परिवार के साथ साथ करीना कपूर खान विवादों को लेकर भी खूब चर्चा में रही हैं। करीना कपूर और बिपाशा बसु के बीच एक बार खूब झगड़ा हुआ था।

फ‍िल्‍म अजनबी के सेट पर हुई इस लड़ाई में करीना ने बिपाशा को तमाचा तक मार दिया था और बिपाशा को काली बिल्‍ली तक कह दिया था। करीना कपूर अपना आपा खो बैठी थीं और बिपाशा के तत्‍कालीन बॉयफ्रेंड जॉन अब्राहम के लिए भी भला-बुरा कह गईं।

यह बात 2001 की है जब बिपाशा और करीना फिल्म अजनबी की शूटिंग कर रहीं थीं। कॉस्ट्यूम को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हो गई और इतनी बढ़ गई कि करीना अपना आपा खो बैठीं और बिपाशा को काली बिल्ली कहकर उन्हें तमाचा तक मार दिया।  बताया जाता है कि बिपाशा ने करीना की इजाजत के बगैर उनकी डिजाइनर से मदद ली थी। इस फाइट के बाद दोनों एक- दूसरे का चेहरा देखना भी पसंद नहीं करतीं। 

करीना यहीं नहीं रुकीं। उन्‍होंने ने बिपाशा बसु के तत्कालीन बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम को भी नहीं बख्शा था। करीना ने जॉन पर हमला करते हुए कहा था कि वो कभी उनके साथ काम नहीं करेंगी क्योंकि वो 'एक्सप्रेशनलेस' हैं। इसके जवाब में बिपाशा ने करीना कपूर को खरी खोटी सुनाते हुआ 'बहुत ज्यादा एक्सप्रेशन' वाली बताया था।

कई साल चला कोल्‍ड वॉर

करीना कपूर और बिपाशा बसु के बीच यह कोल्‍ड वॉर लंबे समय तक चला। हालांकि साल 2008 में करीना कपूर ने बिपाशा बसु को सैफ अली खान की बर्थडे पार्टी में बुलाया था और उसके बाद रिश्‍ते कुछ सामान्‍य हुए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।