लाइव टीवी

पिछले 8 महीने से मीका सिंह को नहीं मिला कोई काम, बोले- जानता हूं मेरी तरह और भी कई लोग होंगे

Updated Dec 10, 2020 | 12:51 IST

सिंगर मीका सिंह ने हाल ही में यह खुलासा किया कि पिछले 8 महीने से उनके पास काम नहीं था। मीका ने कहा कि वो जानते हैं कि उनकी तरह और भी लोग होंगे।

Loading ...
Mika Singh
मुख्य बातें
  • सिंगर मीका सिंह ने खुलासा किया कि उनके पास पिछले 8 महीने से काम नहीं था।
  • मीका ने हाल ही में अपकमिंग फिल्म सयोनी (Sayonee) के लिए गाना 'एक पप्पी' गाया है।
  • यह फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होगी।

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कहर मचाया हुआ है। जहां एक तरफ इसने लाखों लोगों की जान ले ली है तो वहीं कई लोगों ने लॉकडाउन के चलते आर्थिक समस्या से जुझ रहे हैं और उनके पास काम नहीं है। और इनमें से एक हैं बॉलीवुड के जाने माने सिंगर मीका सिंह, जिन्होंने हाल ही में खुद यह खुलासा किया। 

8 महीने में नहीं मिला काम

मीका सिंह ने आने वाली फिल्म सयोनी (Sayonee) के लिए गाना 'एक पप्पी' गाया है जिसे लेकर वो काफी उत्साहित हैं। मीका ने कहा, 'मैं बहुत उत्साहित हूं और 18 दिसंबर को लोगों द्वारा इसे देखने का इंतजार कर रहा हूं। मेरी तरह कई लोग लॉकडाउन के महीनों में घर पर रहकर बोर हो गए हैं। पिछले 8 महीने में मुझे कोई काम नहीं मिला और मैं जानता हूं मेरी तरह ऐसे और भी कई लोग होंगे। लोगों ने लंबे समय से थियेटर में फिल्म नहीं देखी है तो यह 18 दिसंबर को थियेटर जाकर फिल्म देखने का सही समय है।'

नए गाने को लेकर कही ये बात

फिल्म के बारे में बात करते हुए मीका सिंह ने कहा, 'मैंने फिल्म में गाना 'एक पप्पी' गाया है। इसे नए कंपोजर्स अनंत और अमन ने कंपोज किया है। जब फिल्ममेकर्स ने इस गाने के लिए मुझे अप्रोच किया तो शुरुआत में मुझे यह बहुत ज्यादा पसंद नहीं आया था, लेकिन जब मैंने इसे 3-4 बार गुनगुनाया तो यह मुझे बहुत फनी लगा और इसमें कुछ डबल मीनिंग शब्द भी हैं।'

कंगना पर साधा था निशाना

मालूम हो कि हाल ही में किसान आंदोलन पर दिए एक्ट्रेस कंगना रनौत के बयान को लेकर मीका सिंह ने उनपर जमकर गुस्सा निकाला था। मीका ने कंगना को खरी खोटी सुनाते हुए ट्वीट कर लिखा था, 'पहले मेरे मन में कंगना रनौत के लिए बहुत सम्मान था, जब उनका दफ्तर गिराया गया था तब भी मैंने उनके समर्थन में ट्वीट किया था। अब मुझे लगता है कि मैं गलत था, कंगना एक महिला होने के नाते तुम्हें इस बुजुर्ग महिला के प्रति थोड़ा सम्मान दिखाना चाहिए। अगर तुम में शिष्टाचार (तमीज) है तो माफी मांगो। शर्म आती है तुम पर...'  ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।