लाइव टीवी

Bollywood News 13 Dec: सुष्मिता सेन ने खास अंदाज में Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu को दी बधाई, वायरल हुआ उर्वशी रौतेला का वीडियो

Updated Dec 14, 2021 | 00:14 IST

Top 5 Bollywood News 13 Dec 2021: हरनाज संधू द्वारा मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद उन्हें सुष्मिता सेन और पीएम मोदी ने बधाई दी है। करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा कोरोना से संक्रमित हो गए। जानिए आज की बड़ी खबरें...

Loading ...
Harnaaz Sandhu, Sushmita Sen
मुख्य बातें
  • करीना कपूर और अमृता अरोड़ा कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।
  • सुष्मिता सेन ने हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने पर बधाई दी।
  • उर्वशी रौतेला और इजरायल के पूर्व पीएम बेंजामिन नेतान्याहू का वीडियो वायरल हो रहा है।

Bollywood News 13 Dec 2021: मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीत लिया है। हरनाज को पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन और पीएम नरेंद्र मोदी ने बधाई दी है। वहीं, करीना कपूर और अमृता अरोड़ा कोरोना महामारी से संक्रमित हो गई हैं। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें। 

हरनाज कौर संधू  के मिस यूनिवर्स खिताब जीतने के बाद सुष्मिता सेन ने उन्हें बधाई दी। सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'हर हिंदुस्तानी की नाज हरनाज कौर संधू #MissUniverse2021 India, आप पर गर्व है! बधाई। इतनी खूबसूरती से भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए धन्यवाद। 21 साल बाद भारत में मिस यूनिवर्स क्राउन।  मेरा प्यार और आपकी मां और परिवार को नमन... बहुत-बहुत मुबारक।'

पीएम मोदी ने भी दी बधाई
हरनाज संधू को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सोशल मीडिया पर बधाई दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, 'हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स बनने पर बधाई। उन्हें उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं।' इजराइल के इलियट शहर में हुए LIVA मिस डीवा यूनिवर्स 2021 में हरनाज संधू ने 75 देशों की महिलाओं को मात देकर खिताब अपने नाम किया। हरनाज से पहले साल 2000 में एक्ट्रेस लारा दत्ता ने और साल 1994 में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने यह खिताब जीता था। 

उर्वशी रौतेला-इजरायल के पूर्व पीएम का वीडियो वायरल 
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और इजरायल के पूर्व पीएम बेंजिमन नेतन्याहू का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में उर्वशी रौतेला पूर्व पीएम को हिंदी बोलना सिखा रही हैं। बेंजमिन नेतन्याहू उर्वशी रौतेला से पूछ रहे हैं, 'सब कुछ ठीक है, इसे भारत में कैसे कहते हैं, हिंदी में?' इसपर उर्वशी उन्हें बताती हैं- 'सब शानदार सब बढ़‍िया।' आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला इस साल मिस यूनिवर्स की ज्यूरी की सदस्य थीं। 

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा को कोरोना
करीना कपूर और उनकी बेस्टफ्रेंड अमृता अरोड़ा कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। बीएमसी ने दोनों एक्ट्रेस का घर सील कर दिया है। करीना कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, 'मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर दिया है। मैं मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से प्रार्थना करती हूं कि खुद का टेस्ट करवा लें। मेरा परिवार और स्टाफ डबल वैक्सीनेटेड हैं। उनमें फिलहाल कोई लक्षण नहीं है। मैं भी ठीक हूं।'

महीप कपूर और सीमा खान में भी लक्षण
करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के बाद अब संजय कपूर और सीमा खान में भी कोरोना के लक्षण मिले हैं। 'पिंकविला' की रिपोर्ट के मुताबिक, महीप कपूर को हल्के-फुल्के लक्षण हैं। उन्हें कोल्ड और बुखार है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक महीप कपूर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। साथ ही महीप कपूर ने उन अपने संपर्क में आए सभी लोगों को अपना टेस्ट करवाने और ख्याल रखने की अपील की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।