लाइव टीवी

अनुज और मालविका का अनुपमा के सेट से वीडियो वायरल, इस हफ्ते KBC-13 हो रहा ऑफ एयर, जानें टीवी की बड़ी खबरें

Updated Dec 13, 2021 | 22:45 IST

TV Top trending News 13 december 2021: चाहत खन्ना को फिर से हुआ प्यार तो अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की सोमवार को हुई कॉकटेल पार्टी। जानें छोटे परदे की आज की दिनभर की बड़ी खबरें...

Loading ...
टीवी की बड़ी खबरें।
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में हो रहा ऑफ एयर?
  • एक हफ्ते बाद केबीसी हो रहा ऑफ एयर
  • जानें टीवी की आज की बड़ी खबरें

टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी में जल्द ही नया ट्विस्ट आने वाला है। सीरियल में जल्द ही एक्ट्रेस अनेरी वजानी की एंट्री होने वाली है। अनेरी ने इस सीरियल की शूटिंग शुरू कर दी है और इस बात का सबूत सेट से सामने आए एक वीडियो से मिल गया है। सोशल मीडिया पर अनेरी वजानी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनेरी वजानी के साथ गौरव खन्ना नजर आ रहे हैं। गौरव इस वीडियो में अनेरी वजानी की जमकर टांग खिंचाई करते हुए नजर आ रहे हैं। अनेरी ने अनुपमा की स्टारकास्ट के साथ मिलकर गौरव खन्ना का जन्मदिन भी मनाया है। ट्रैक में मालविका नाम का जिक्र बार-बार हो रहा है। यही वो किरदार है जिसे अनेरी निभाने वाली हैं। 

एक हफ्ते बाद केबीसी हो रहा ऑफ एयर
कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 अब बड़ी सफलता के बाद दर्शकों से विदा लेने जा रहा है। अमिताभ बच्चन के इस शो को शार्क टैंक इंडिया शो रिप्लेस करने वाला है, शार्क टैंक इंडिया के रूप में सोनी टीवी एक नए कांसेप्ट वाला रियलिटी शो लेकर आ रहा है, जिसमें कई नए भावी बिजनेसमैन को आगे बढ़ने का मौका दिया जाएगा। यह नया शो 20 दिसंबर यानी आने वाले सोमवार से शुरू होने जा रहा है। वहीं कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन का आखिरी एपिसोड 17 दिसंबर को यानी इस शुक्रवार को ऑन एयर किया जाएगा। 

गुम है किसी के प्यार में हो रहा ऑफ एयर?
इसी के साथ उड़ती-उड़ती खबरें आ रही हैं कि गुम है किसी के प्यार में शो जल्द ही जनवरी के महीने में ऑफ एयर हो सकता है। कहा जा रहा है कि शो की कहानी लगभग समाप्त हो चुकी है। कहा जा रहा है कि दर्शकों को अब विराट-सई की लव स्टोरी का सुखद अंत देखने को मिलेगा, जिसका प्रशंसक इतने लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। यह संभावना है कि इसे कभी कभी इत्तेफाक से नामक एक अपकमिंग सीरियल रिप्लेस कर सकता है। शो में मनन जोशी और येशा रूघानी मुख्य भूमिका में हैं। इसी बीच, कुछ प्रशंसकों को भी लगता है कि कभी कभी इत्तेफाक से सीरियल को प्राइम टाइम स्लॉट मिलना चाहिए। ताकि वो टीआरपी में बढ़त बना सके। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

चाहत खन्ना को फिर से हुआ प्यार
टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस चाहत खन्ना प्यार में हैं। चाहत को अपना सोलमेट मिल चुका है और इसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है। चाहत खन्ना ने हाल ही में एक नया इंस्टाग्राम पोस्ट किया है, जिसके जरिए उन्होंने पूरी दुनिया को बता दिया है कि वो प्यार में हैं। चाहत खन्ना टीवी के पॉपुलर एक्टर रोहन गंडोत्रा को डेट कर रही हैं। दोनों कुछ टाइम से रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने अपनी रोमांटिक फोटो शेयर की हैं जिसके कैप्शन में लिखा है- 'लेकिन प्यार अपना रास्ता खोज लेता है।' फोटो में चाहत और रोहन एक साथ करीब आकर हग करते हुए दिख हुए कोजी मोमेंट में दिख रहे हैं। 

अंकिता की हल्दी की फोटोज हुईं वायरल
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं। कपल 14 दिसंबर को सात फेरे लेने वाला है। रविवार को दोनों ने ग्रैंड तरीके से सगाई की है, जिसमें इंडस्ट्री के कई कलाकार शामिल हुए थे। सगाई की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं वीडियो में अंकिता और विक्की साथ में डांस परफॉर्म करते दिख रहे हैं। साथ ही सोमवार को कपल का हल्दी सेरेमनी और रात को कॉकटेल पार्टी रखी गई। जिसकी तस्वीरों ने भी फैन्स का दिल जीत लिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।