लाइव टीवी

Bollywood & TV trending news: सोनू सूद के घर पड़ा IT का छापा, TMKOC की निधि भानुशाली ने लगाया हॉटनेस का तड़का

Updated Sep 16, 2021 | 00:10 IST

Latest News: बॉलीवुड और टीवी जगत में बुधवार को कई उतार चढ़ाव देखने को मिलें। कुछ एक्‍टर्स के घर जहां खुशियां आईं, वहीं रुपहले पर्दे के एक दिग्‍गज एक्‍टर को परेशानी का सामना करना पड़ा।

Loading ...
Bollywood & TV trending news
मुख्य बातें
  • टीवी की पॉपुलर अदाकारा अर्शी खान बॉलीवुड में करेंगी डेब्‍यू
  • ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में बदलेगी कहानी
  • ऋतिक को अपनी मां के साथ सोशल मीडिया पर फोटो पोस्‍ट करना पड़ा महंगा

Bollywood & TV trending news: बॉलीवुड और टीवी जगत के लिए बुधवार का दिन काफी हलचल भरा रहा। एक तरफ जहां लोगों के मसीहा बनें बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद के घर इनकम टैक्‍स का छापा पड़ा। तो वहीं टीवी की तारक मेहता शो की पुरानी सोनू उर्फ निधि भानुशाली ने अपनी बोल्‍ड अदाओं से सोशल मीडिया पर हॉटनेस का तड़का लगाया है। आइए नजर डालते आज की ऐसी ही कुछ दिलचस्‍प खबरों पर। 

सोनू सूद के यहां इनकम टैक्‍स का छापा

लॉकडाउन के दौरान मुश्किल में फंसे लोगों की मदद कर एक फरिश्‍ता बनकर उभरने वाले बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद के मुंबई स्थित घर पर इनकम टैक्‍स ने छापा डाला है। इनकम टैक्‍स अधिकारी सोनू सूद से जुड़े छह जगहों की जांच कर रहे हैं, जिसमें उनका मुंबई में घर और कार्यालय भी शामिल है। सोनू सूद की कंपनी और लखनऊ की एक रियल एस्टेट फर्म के बीच हालिया सौदा जांच के दायरे में है।  

तारक मेहता की पुरानी सोनू का हॉट वीडियो वायरल 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो सोनू का किरदार निभाने वाली पुरानी सोनू उर्फ  निधि भानुशाली ने सोशल मीडिया पर हॉटनेस का तड़का लगाया है।  उनका एक वीडियो जिसमें एक्ट्रेस बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं ये वायरल हो रहा है। इसमें वह अपने एक खास दोस्‍त के साथ नजर आ रही हैं। 

ऋतिक रोशन की सोशल मीडिया पर हुई किरकिरी 

ऋतिक रोशन ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर शेयर की जिसमें बॉलकनी में उनकी मां खड़ी नजर आ रही हैं, जबकि ऋतिक रूम में बैठकर मुस्‍कुराते हुए फोटो क्लिक करते दिखते हैं। लोगों का ध्‍यान फोटो में दिख रही वॉल पर आई सीलन ने खींचा। इस बात को लेकर एक्‍टर का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बन रहा है। कोई उन्‍हें अच्‍छी वॉल पुट्टी लगाने की सलाह दे रहा है तो वहीं ज्‍यादातर लोगों को ये सोचकर हंसी आ रही है कि अच्‍छा है सेलिब्रिटीज के घर भी सीलन आती है।

अगली पीढ़ी बढ़ाएगी  ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी 

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में कई बड़े बदलाव फैंस को देखने को मिल सकते हैं। अब कहानी आगे बढ़ाने का जिम्मा छोटे बच्चों पर होगा। शो में जल्द ही बड़ा लीप आ सकता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अपकमिंग एपिसोड में सीरत प्रेग्नेंट हो जाएगी। सीरत एक बेटी को जन्म देगी। यहां से अगले पीढ़ी की कहानी शुरू होगी।

अर्शी खान इस मूवी से करेंगी बॉलीवुड डेब्‍यू 

बिग बॉस के घर से सुर्खियों में आने वाली टीवी अभिनेत्री अर्शी खान जल्‍द ही बॉलीवुड में अपना कदम रखने जा रही हैं। वह  फिल्म 'त्राहिमाम' से डेब्‍यू करने जा रही हैं। इसे लेकर अभिनेत्री काफी एक्‍साइटेड और नर्वस हैं। इस फिल्‍म के निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह हैं। जबकि अर्शी के अलावा इसमें पंकज बेरी, राजू खेर और आदि ईरानी जैसे लोकप्रिय कलाकार भी नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।