लाइव टीवी

Bollywood Weekly News: ब्रह्मास्त्र ने तोड़े बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड, Thank God का ट्रेलर रिलीज, जानिए इस हफ्ते की खबरें

Updated Sep 11, 2022 | 12:29 IST

Bollywood Weekly News 4 Sept to 11 Sept 2022: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई कर रही है। फिल्म थैंक गॉड का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जानिए बॉलीवुड जगत की बड़ी खबरें।

Loading ...
Brahmastra Movie
मुख्य बातें
  • नौ सितंबर को रिलीज हुई रणबीर कपूर- आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र।
  • अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड का ट्रेलर रिलीज।
  • अक्षय कुमार ने दिया फिल्म हेरा-फेरा तीन का हिंट।

Bollywood Weekly News: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मच अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र इस हफ्ते रिलीज हो गई है। फिल्म ने दो दिन में ही 79 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। अक्षय कुमार ने अपने बर्थडे के मौके पर फिल्म हेरा फेरी के तीसरे पार्ट को लेकर बड़ी हिंट दी है। अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म थैंक गॉड का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पोनोग्राफी मामले में राज कुंद्रा ने कोर्ट से राहत मांगी है। जानिए इस हफ्ते की बॉलीवुड की बड़ी खबरें।  

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र नौ सितंबर को रिलीज हो गई है। फिल्म ने पहले दो दिन बंपर कमाई की है। ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन 37 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने 42 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म साल 2022 की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है। वहीं, ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग भी शानदार रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रह्मास्त्र तीसरे दिन यानी रविवार को बॉक्स ऑफिस पर सेंचुरी पूरी कर सकती है।

अक्षय कुमार ने दिया हेरा-फेरी तीन का हिंट
अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की फिल्म हेरा फेरी के तीसरे पार्ट का फैंस पिछले काफी वक्त से इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। अक्षय कुमार ने अपने बर्थडे के मौके पर इसे लेकर बड़ा हिंट दिया है। हेरा फेरी के को स्टार सुनील शेट्टी ने अक्षय कुमार को विश करते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे राजू।' इस पर अक्षय कुमार ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'थैंक यू श्याम। चल थोड़ी हेरा-फेरी करते हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है।

Also Read: Brahmastra Box office Collection Day 1

रिलीज हुआ Thank God का ट्रेलर
अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म थैंक गॉड का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में अजय देवगन चित्रगुप्त का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक एक्सीडेंट में मौत हो जाती है। वह चित्रगुप्त के सामने आते हैं। चित्रगुप्त कहते हैं कि वह न जिंदा हैं, न मुर्दा वह बीच में लटके हुए हैं। फिल्म के ट्रेलर से साफ अंदाज लगाया जा सकता है कि ये कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म को इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है। 

Also Read: Brahmastra Box office Collection Day 2

हनी सिंह का हुआ तलाक
सिंगर और रैपर हनी सिंह का अपनी वाइफ शालिनी तलवार से तलाक हो गया है। दिल्ली के साकेत फैमिली कोर्ट में हनी सिंह ने अपनी वाइफ को बतौर एलिमनी एक करोड़ रुपए दिए हैं। इससे पहले शालिनी ने हनी सिंह पर कई आरोप लगाए थे। तीज हजारी कोर्ट में शालिनी तलवार ने सिंगर पर घरेलू हिंसा से लेकर दूसरी महिलाओं के साथ फिजिकल रिलेशन बनाने जैसे आरोप लगाए हैं। हनी सिंह और शालिनी तलवार की शादी साल 2011 में हुई थी। हनी सिंह ने 2014 में इसका खुलासा किया था।  

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का हुआ विरोध
ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान हिंदू संगठन बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के विरोध का सामना करना पड़ा।

विरोध के बाद रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी को उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह के घर ले जाया गया। रणबीर का एक पुराना बयान वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें बीफ पसंद है। हिंदू संगठनों के मुताबिक बीफ खाने वालों को मंदिर में प्रवेश नहीं दिया जाना चाहिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।