लाइव टीवी

GHKKPM: मिताली नाग ने कहा गुम है किसी के प्यार में को अलविदा, अब 19 साल की येशा हरसोरा की हो रही नई एंट्री

Updated Sep 11, 2022 | 12:26 IST

Yesha Harsora New entry in Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 19 साल की अभिनेत्री येशा हरसोरा का कहना है, 'मैं पिछले चार-पांच साल से अभिनय कर रही हूं, लेकिन मैंने ज्यादातर एपिसोड में अभिनय किया है। गुम है किसी के प्यार में मेरा पहला पूर्ण शो है और एक बड़ा ब्रेक है।'

Loading ...
येशा हरसोरा
मुख्य बातें
  • 19 साल की येशा हरसोरा की चमकी किस्मत
  • गुम है किसी के प्यार में येशा हरसोरा को मिला काम
  • बीबीए फाइनल ईयर की स्टूडेंट हैं येशा हरसोरा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Serial latest update: टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में अब दर्शकों को बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है। मेकर्स कहानी को एंटरटेनिंग बनाने के लिए बड़े ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। जैसा कि हम जानते हैं मिताली नाग ने शो छोड़ने का फैसला किया है। नौ साल के लीप से अनजान होने के कारण गुम है किसी के प्यार में सीरियल को मिताली ने छोड़ने का फैसला किया है। क्योंकि इस लीप के बाद अभिनेत्री का किरदार उम्रदराज होना था और उनके एक बड़े कलाकार की मां की भूमिका निभाने की उम्मीद थी। 

येशा हरसोरा की हो रही गुम है किसी के प्यार में एंट्री
ताजा जानकारी के मुताबिक गुम है किसी के प्यार में के निर्माताओं ने मिताली नाग की ऑनस्क्रीन बेटी हरिनी के किरदार को निभाने के लिए न्यूकमर येशा हरसोरा को चुना है। 'गुम है किसी के प्यार में' से जहां मिताली नाग की छुट्टी हो गई है तो वहीं येशा हरसोरा शो में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह शो में हरिणी का किरदार अदा करने वाली हैं। लीप के बाद उनकी कहानी भी जल्द ही शो में दिखाई जाएगी।

पढ़ें- मौनी रॉय से लेकर मृणाल ठाकुर तक, टीवी की इन एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड में बनाईं अपनी अलग पहचान

येशा हरसोरा का ऐसा होगा किरदार
19 साल की अभिनेत्री येशा हरसोरा का कहना है, 'मैं पिछले चार-पांच साल से अभिनय कर रही हूं, लेकिन मैंने ज्यादातर एपिसोड में अभिनय किया है। मैंने कुछ टीवीसी भी किए हैं। गुम है किसी के प्यार में मेरा पहला पूर्ण शो है और एक बड़ा ब्रेक है। मैं इस फैमिली ड्रामा का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हूं। सब कुछ रातों-रात हो गया, इसलिए अभी इमोशन में डूबी हूं। मैं इस यात्रा की प्रतीक्षा कर रही हूं। मैं एक बिगड़ैल लड़की का किरदार निभाउंगी, जिसे अपने परिवार और मूल्यों की ज्यादा परवाह नहीं है।'

बीबीए फाइनल ईयर में हैं येशा हरसोरा
येशा हरसोरा को अपना पहला बड़ा ब्रेक मिला है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि पढ़ाई पीछे हट जाएगी। वो बताती हैं, 'मैं बैंकिंग और बीमा में बीबीए में अपना फाइनल ईयर कर रही हूं। मुझे उम्मीद नहीं थी कि मुझे इस रोल के लिए चुना जाएगा। लेकिन मुझे यकीन है कि मैं शूटिंग के साथ अपनी पढ़ाई को बैलेंस कर सकूंगी। वास्तव में, मुझे अगले महीने अपनी परीक्षा देनी है और मैंने इसके बारे में प्रोडक्शन हाउस को सूचित कर दिया है। इसलिए, मैं उस समय के आसपास एक सप्ताह तक शूटिंग नहीं करूंगी। मैं अपनी किताबें सेट पर ले जाऊंगा और परीक्षा की तैयारी के लिए ब्रेक के दौरान पढ़ाई करूंगी। मैं अपने इंटरनल एग्जाम के कुछ घंटे बाद ही लुक टेस्ट के लिए गई थी और सिलेक्ट हो गई। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।