लाइव टीवी

Bollywood Weekly News: विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी में शामिल होंगे 120 गेस्ट, जानिए इस हफ्ते बॉलीवुड की बड़ी खबरें

Updated Dec 05, 2021 | 18:55 IST

Bollywood Weekly Round-Up: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तैयारी आखिरी चरण में है। अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी ने अभी तक 192 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। जानिए बॉलीवुड की इस हफ्ते की बड़ी खबरें...

Loading ...
Bollywood Weekly Round Up
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।
  • सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर 192 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है।
  • तारा सुतारिया और अहान शेट्टी की फिल्म तड़प इस हफ्ते रिलीज हो गई।

Bollywood Weekly Round Up: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में मेहमानों के लिए कई नियम बनाए जा रहे हैं। दूसरी तरफ अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी ने 190 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। जानिए इस हफ्ते बॉलीवुड की बड़ी खबरें।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। विक्की और कैटरीना राजस्थान के सवाई माधेपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में सात फेरे लेने वाले हैं। इससे पहले कोरोना को ध्यान में रखते हुए मेहमानों के लिए कई नए नियम बनाए गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी में केवल 120 लोग ही शामिल होंगे। वहीं, शादी के बाद ये कपल बॉलीवुड सेलेब्स के लिए खास रिसेप्शन भी रखेगा। 

सूर्यवंशी ने कमाए 190 करोड़ रुपए
अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी ने 190 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। पांचवें हफ्त के शुक्रवार को 36 लाख रुपए, शनिवार को 66 लाख रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म ने अभी तक 192.38 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। सूर्यवंशी ने चौथे हफ्ते के मुकाबले पांचवें हफ्ते में ज्यादा कमाई की है। फिल्म जल्द ही नेटफ्लिक्स में रिलीज होने वाली है। 

इस हफ्ते रिलीज हुई तड़प
अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म तड़प बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। फिल्म ने शुक्रवार को 4.05 करोड़ रुपए, शनिवार को 4.12 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म ने दो दिन में लगभग 8.17 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म को दिल्ली, गुजरात, यूपी और पंजाब से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

याहू के टॉप न्यूजमेकर की लिस्ट में शामिल हुए आर्यन खान 
याहू द्वारा साल 2021 में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रेटी में आर्यन खान भी शामिल हुए। आर्यन खान इस साल ड्रग्स केस को लेकर चर्चा में थे। लिस्ट में टॉप पर बिग बॉस 13 के विनर और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम था। लिस्‍ट में सलमान खान दूसरे, अल्‍लू अर्जुन तीसरे, दिवंगत पुनीत राजकुमार चौथे, दिलीप कुमार पांचवे नंबर पर हैं।

गीता बसरा ने याद किया अपना बुरा दौर 
गीता बसरा ने अपने बुरे दौर को याद किया है। गीता बसरा ने बताया कि उनका दो बार गर्भपात हो चुका है। इस दौरान उन्हें अपनी जिंदगी में काफी ज्यादा संघर्ष करना पड़ा था। गीता कहती हैं, "वह एक मुश्किल दौर था, लेकिन मैंने हार नहीं मानी। मैं नकारात्मक नहीं होना चाहती थी।'

एक्ट्रेस के मुताबिक, 'हां चिंता थी कि फिर से किसी भी आघात से नहीं गुजरना पड़े। मगर विश्‍वास करिए मैं अपने दूसरे गर्भपात के एक या दो महीने बाद से ही अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही थीं। उन्‍होंने खुद को मि‍सकैरेज के दर्द से उबारने में अपनी चिकित्‍सक की मदद ली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।