लाइव टीवी

Box office Collection: लागत निकालने में छूटे 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' के पसीने, बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई 'दोबारा'

Updated Aug 27, 2022 | 09:09 IST

Box Office Collection: 11 अगस्त को रिलीज हुई आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' की लागत निकालने में पसीने छूट गए हैं। वहीं 19 अगस्त को रिलीज हुई तापसी पन्नू की दोबारा भी ढेर हो गई।

Loading ...
Box Office Collection
मुख्य बातें
  • आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' को दर्शकों ने नकारा
  • अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' नहीं निकाल सकी लागत
  • तापसी पन्नू की दोबारा बॉक्स ऑफिस पर हुई ढेर

Box Office Collection: 11 अगस्त को रिलीज हुई आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' की लागत निकालने में पसीने छूट गए हैं। दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई हैं। आलम ये है कि अब ये फिल्में गिन चुने सिनेमाघरों में ही लगी हुई है। वहीं 19 अगस्त को रिलीज हुई तापसी पन्नू की दोबारा भी ढेर हो गई। आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्मों का सोशल मीडिया पर जबरदस्त विरोध हुआ था जबकि तापसी पन्नू ने अपनी फिल्म दोबारा के निर्देशक के साथ इस विरोध का मजाक बनाया था। आलम ये हुआ कि तीनों फिल्में मुंह की खा गईं। 

15 दिन में 60 करोड़ भी नहीं कमा पाई फिल्म

फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर एक्टर्स और मेकर्स को काफी उम्मीदें थीं लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी है। रिलीज के बाद फिल्म दर्शकों को तरसती दिखी और इसके कई शोज कैंसिल तक करने पड़ गए। फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन बीत गए हैं लेकिन इसका कलेक्शन अब तक 60 करोड़ रुपये भी नहीं हुआ है।

Also Read: दूसरे दिन 'लाइगर' की कमाई में भारी गिरावट, सभी भाषाओं में महज इतने करोड़ का बिजनेस

50 करोड़ भी नहीं कमा सकी फिल्म

अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' का टोटल बजट 70 करोड़ रुयए है और इसको रिलीज हुए 18 दिन हो गए हैं लेकिन यह फिल्म बजट का सिर्फ आधे से थोड़ा ज्यादा ही निकाल पाई है। यह फिल्म अब तक 50 करोड़ भी नहीं कमा सकी है।

फ्लॉप होने की कगार पर तापसी पन्नू की ‘दोबारा’

जो हाल आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन का हुआ, वही 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा का हो गया है। यह फिल्म फ्लॉप होने की कगार पर है। इस फिल्म की कमाई केवल 6-7 करोड़ रुपये ही हो पाई है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।