लाइव टीवी

अनुपमा सीरियल में खत्म होगा एक और स्टार का सफर, पारस कलनावत के बाद निधि शाह उठाएंगी बड़ा कदम!

Updated Aug 27, 2022 | 10:16 IST

Anupama Latest 2 Spoiler: इस बार अनुपमा, अनुज को छोड़कर किंजल के साथ उसकी देखभाल करने चली जाएगी। नए ट्विस्ट के मुताबिक किंजल अपने बच्चे के जन्म के बाद जल्द ही मरने वाली है...

Loading ...
अनुपमा टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • कहानी में किंजल का अब डिलीवरी ट्रैक आने वाला है।
  • बा और अनुपमा चाहते हैं कि किंजल की नॉर्मल डिलीवरी हो।
  • इधर अधिक बदले की आग में जल रहा है।

Anupama Latest Spoiler 2 Twist: अनुपमा नए मोड़ की ओर बढ़ रहा है और अब कहानी में किंजल को प्रसव पीड़ा का ट्रैक आएगा। किंजल गणेश उत्सव के लिए कपाड़िया हाउस आती हैं, अनुपमा और अनुज के निमंत्रण पर जश्न मनाती हैं। अब आरती में सभी को लंबे समय तक खड़ा रहना होता है। ऐसे में किंजल का वॉटर बैग फूट जाता है और उसके पेट में बहुत दर्द होने लगता है। किंजल को अस्पताल ले जाया जाता है जहां हर कोई परेशान हो जाता है।

बा और अनुपमा चाहते हैं कि किंजल की नॉर्मल डिलीवरी हो। जी हां, बा और अनुपमा को सामान्य, सुरक्षित प्रसव की उम्मीद है लेकिन किंजल दर्द से रोती है और बहुत डर रही है। इस बार अनुपमा, अनुज को छोड़कर किंजल के साथ उसकी देखभाल करने चली जाएगी। नए ट्विस्ट के मुताबिक किंजल अपने बच्चे के जन्म के बाद जल्द ही मरने वाली है और यह बड़े मोड़ के साथ कहानी में देखने को मिलेगा। इसी के साथ कहानी में निधि शाह का सफर खत्म हो जाएगा और वो अनुपमा सीरियल को अलविदा कह देंगी। वहीं आगे अनुपमा ही किंजल के नए बच्चे को संभालेगी। 

पढ़ें- 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' का आज है फिनाले, जानें आप कब और कहां देख सकते हैं लाइव

अनुपमा टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रहा है। अनुपमा बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और हर हफ्ते बार्क रेटिंग में टॉप पर है। इन दिनों, शो का ट्रैक काफी दिलचस्प है क्योंकि कहानी अनुपमा और अनुज की शादी के बाद के जीवन पर फोकस है। फिलहाल, अंकुश केवल अनुज और अनुपमा से सहानुभूति हासिल करने के लिए पैनिक अटैके का नाटक करता है। तब बरखा, अनुज से विनती करती है कि उन्हें घर में रहने दिया जाए कि वे इसके लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। फिल अनुज उनके सामने अनुपमा से माफी मांगने की शर्त रखता है।

बरखा और अंकुश, दोनों को घुटनों पर देखकर अनुपमा चौंक जाती है। बाद में अनुज की मांग पर अंकुश और बरखा, वनराज से माफी भी मांगते हैं लेकिन वह उन्हें माफ करने से इनकार कर देता है। इससे अंकुश और बरखा अपमानित महसूस करते हैं और उनका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है। अब अधिक हर अपमान का बदला लेने का फैसला करेगा। क्या बेचारी पाखी, अधिक के इरादों को समझ पाएगी?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।