लाइव टीवी

Box Office Collection: फ्लॉप शो साबित हुईं मेजर और जनहित में जारी, भूल भुलैया 2 ने झंडे गाड़े

Updated Jun 17, 2022 | 06:51 IST

Box Office Collection: साल 2022 सिनेमा के लिए बेहद बुरा साल रहा है। इस साल सिनेमाघरों में रिलीज हुईं कई बड़े बजट की फिल्में पिटती नजर आईं। कुछ गिनी चुनी फिल्मों को रहने दें तो बाकी सभी का दम निकला।

Loading ...
Box Office Collection, Janhit Mein Jaari, Major, Bhool Bhulaiyaa 2
मुख्य बातें
  • साल 2022 सिनेमा के लिए बेहद बुरा साल रहा है।
  • कुछ गिनी चुनी फिल्मों को रहने दें तो बाकी सभी का दम निकला।
  • सिनेमाघरों में रिलीज हुईं कई बड़े बजट की फिल्में पिटती नजर आईं।

Box Office Collection: साल 2022 सिनेमा के लिए बेहद बुरा साल रहा है। इस साल सिनेमाघरों में रिलीज हुईं कई बड़े बजट की फिल्में पिटती नजर आईं। सिनेमाघरों में रिलीज हुईं 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'द कश्मीर फाइल्स' जैसी कुछ गिनी चुनी फिल्मों को रहने दें तो बाकी सभी का दम निकला। 'द कश्मीर फाइल्स' और साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 की वजह से कई हिंदी फिल्मों को तो दर्शक तक नहीं मिले और उनके शो कैंसिल हुए। 

इस समय की बात करें तो सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज, कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2, अदिवि शेष की मेजर और नुसरत भरूचा की जनहित में जारी लगी हुईं हैं। इनमें कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 अच्छा प्रदर्शन कर रही है और इसने कारोबार के लिहाज से एक बेंचमार्क स्थापित किया है। वहीं सम्राट पृथ्वीराज 100 करोड़ का 100 आंकड़ा भी नहीं छू पा रही है। 

जनहित में जारी ने कमाए 28 लाख

नुसरत भरूचा की फिल्म जनहित में जारी की समीक्षाएं अच्छी आईं, बावजूद इसके फिल्म को दर्शक नहीं मिले। 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म का कुल कलेक्शन 3.09 करोड़ रुपये ही हो सका है। गुरुवार को फिल्म की कमाई केवल 28 लाख रुपये हुई। 

मेजर ने कमाए 31 लाख

26/11 मुंबई आतंकी हमले के हीरो एनएसजी कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन्न की बायोपिक मेजर ने गुरुवार को 31 लाख रुपये कमाए और 3 जून को रिलीज हुई इस फिल्म की कुल कमाई 10.40 करोड़ हो गई है। 

Review: हंसाने के साथ सेफ सेक्स का पाठ भी पढ़ाती है नुसरत भरूचा की फिल्म, देखने से पहले पढ़ें इसका रिव्यू

भूल भुलैया 2 का जादू बरकरार 

20 मई को रिलीज हुई भूल भुलैया 2 ने ओपनिंग डे पर 14 करोड़ रुपये की कमाई कर धमाका किया था और अब तक इस फिल्म ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर कुल 175.02 करोड़ की कमाई कर ली है। बीते दिनों जब बड़ी हिंदी फिल्‍में लगातार फ्लॉप साबित हुईंं, ऐसे में भूल भुलैया 2 ने ही बॉलीवुड फिल्मों के मेकर्स को हिम्मत दी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।