लाइव टीवी

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 14: अक्षय कुमार की फिल्म साबित होगी फ्लॉप? 14 दिन में हुई केवल इतनी कमाई

Updated Jun 17, 2022 | 06:48 IST

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 14: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज 03 जून को रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला है। जानें अब तक कितनी हुई है फिल्म की कमाई।

Loading ...
Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 14
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म 03 जून 2022 को रिलीज हुई थी।
  • फिल्म का जादू दर्शकों पर नहीं चल पाया है।
  • जानें 14 दिन में कितनी हुई फिल्म की कमाई।

बॉलीवुड फिल्मों के लिए बॉक्स ऑफिस के हिसाब से बीते कुछ महीने अच्छे साबित नहीं हो रहे हैं। बीते समय में कई बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज भी पर्दे पर अपना जादू नहीं दिखा पा रही है। फिल्म की शुरुआत उम्मीद से काफी कम रही थी, जिसके बाद से इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है। हालांकि फिल्म को वीकेंड पर फायदा हुआ था। 

Also Read: 'हुकूमत जज्बात से नहीं तलवार से चलती है...', ऐसे दमदार डायलॉग्स से भरी है अक्षय की 'सम्राट पृथ्वीराज'

14वें दिन कितनी रही फिल्म की कमाई

इस फिल्म की कमाई में लगातार कमी हो रही है।  रिलीज के 14वें दिन यानी गुरुवार को फिल्म ने केवल 80 लाख रुपये की कमाई की, जिसके बाद इसका कुल कलेक्शन बढ़कर करीब 66 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म को दर्शक नहीं मिल रहे हैं और रिलीज के कुछ दिन बाद से ही कई शहरों में सिंगर डिजिट में दर्शक मिलने के कारण फिल्म के शो कैंसिल करने पड़ रहे थे।

इससे पहले कितनी हुई कमाई

फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 10.70 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जो उम्मीद से काफी कम थी। इसके बाद दूसरे दि कमाई में बढ़ोतरी हुई और फिल्म ने 12.60 करोड़ रुपये कमाए। रिलीज के तीसरे दिन फिल्म की कमाई में और तेजी देखने को मिली और इसका केक्शन 16.10 करोड़ रुपये रहा। चौथे दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट हुई और यह कम होकर केवल 05 करोड़ रुपये रह गई।पांचवे दिन फिल्म ने 4.25  करोड़ रुपये, छठे दिन 3.60 करोड़ रुपये, सातवें दिन 2.80 करोड़ रुपये, आठवें दिन 1.66 करोड़ रुपये, नौवें दिन 2.44 करोड़ रुपये, 10वें दिन 3.15 करोड़ रुपये, 11वें दिन 1.18 करोड़ रुपये, 12वें दिन फिल्म की कमाई 1.14 करोड़ रुपये और 13वें दिन केवल 01 करोड़ रुपये ही कमाए। फिल्म को दोनों वीकेंड का फायदा मिला था और शनिवार व रविवार के दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिली। 

Also Read: बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई सम्राट पृथ्वीराज, 10 महीने में अक्षय कुमार की 3 फिल्‍में फ्लॉप

इन राज्यों में फिल्म है टैक्स फ्री

फिल्म तीन राज्यों में टैक्स फ्री है लेकिन इसे इसका फायदा नहीं मिला। 'सम्राट पृथ्वीराज' को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  राज्य में टैक्स फ्री कर दिया था। इसके बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अपने राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री घोषित किया। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने भी राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।