लाइव टीवी

Chup Box Office Collection Day 1 : बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म चुप ने मचाया शोर, पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

Updated Sep 24, 2022 | 10:40 IST

Chup Box Office Collection : सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म चुप को ओपनिंग डे पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म की कहानी दर्शकों को पसंद आ रही हैं। आइए जानते हैं फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर कितने करोड़ की कमाई की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
chup box office collection
मुख्य बातें
  • सनी देओल और दुलकर सलमान स्टारर चुप को सिनेमाघरों में मिला अच्छा रिस्पॉन्स
  • नेशनल सिनेमा डे का फिल्म को मिला फायदा
  • ब्रह्मास्त्र के बाद दर्शकों की दूसरी पसंद बनकर उभरी चुप

Chup Box Office Collection : सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द ऑर्टिस्ट को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सनी देओल ने लंबे समय बाद इस फिल्म से कमबैक किया है। हर कोई उनकी शानदार एक्टिंग की तारीफ कर रहा है। चुप एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। एक्सपर्ट के अनुसार, चुप को नेशनल सिनेमा डे का फायदा मिला है, क्योंकि इस दिन फिल्म की टिकट मात्र 75 रुपये की थी। रणबीर -आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र के बाद चुप लोगों की दूसरी पसंदीदा फिल्म बन गई है। आर बाल्की की फिल्म चुप की अच्छी कहानी, शानदार स्टारकास्ट और फिल्म की टिकट का सस्ता होना। ये सभी कारण फिल्म के बेहतर साबित हुए हैं।

फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिला अच्छा रिस्पॉन्स

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आर बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म चुप ने अपने ओपनिंग डे पर 2.60 से 3.20 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। अगर फिल्म की टिकट का प्राइस कम नहीं होता तो फिल्म एक करोड़ का बिजनेस भी नहीं कर पाती। फिल्म दर्शकों को जोड़ने में कामयाब रही है। ऐसे में मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करेगी।

फिल्म रिलीज के पहले चुप की एडवांस बुकिंग का कलेक्शन भी अच्छा रहा था। बुधवार की शाम तक पूरे भारत में 63,000 टिकटे बुक हुई थी। फिल्म रिलीज के दिन 4 लाख टिकटे बिकी थी। सनी देओल की फिल्म चुप ने रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार, शाहिद की जर्सी, अजय देवगन की रनवे 34 से अच्छा प्रदर्शन किया है।

ये भी पढ़ें - Brahmastra Box Office Collection Day 15: टर्निंग प्वाइंट रहा नेशनल सिनेमा डे, तीसरे शुक्रवार 16 लाख लोगों ने देखी ब्रह्मास्त्र

आर बाल्की की चुप साइकोलॉजिकल थ्रिलर 

आर बाल्की की चुप साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में एक साइको किलर की कहानी को दिखाया गया है जो सभी क्रिटिक्स को मारना चाहता है। फिल्म में श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट भी लीड रोल में हैं। फिल्म का बजट करीब 10 करोड़ रुपये है। सनी देओल अपने 2 और गदर 2 में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।