लाइव टीवी

'ओ सजना' गाने पर नेहा कक्कड़ से नाराज हैं फाल्गुनी पाठक? सोशल मीडिया पर शेयर किए ट्रोलर्स के कमेंट्स

Updated Sep 24, 2022 | 10:42 IST

Falguni Pathak on O Sajana Song: नेहा कक्कड़ का नया ओ सजना रिलीज हो गया है। ये गाना 1999 में आए फाल्गुनी पाठक के गाने का रीमिक्स वर्जन है। गाने पर फाल्गुनी पाठक ट्रोल हो रही हैं। फाल्गुनी पाठक ने सोशल मीडिया पर कुछ कमेंट्स शेयर किए हैं।

Loading ...
Falguni Pathak, Neha Kakkar
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ का नया गाना ओ सजना रिलीज हो गया है।
  • नेहा कक्कड़ को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।
  • फाल्गुनी पाठक ने सोशल मीडिया पर यूजर्स के कमेंट शेयर किए हैं।

Falguni Pathak on O Sajna Song: 90s के पॉपुलर गाने 'तूने पायल है छनकाई' का रीमिक्स वर्जन 'आ सजना' नेहा कक्कड़ ने रिलीज किया है। इस गाने को फैंस की तरफ से मिल जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं , कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।  गाने की ऑरिजनल सिंगर फाल्गुनी पाठक को भी नेहा कक्कड़ का ये गाना पसंद नहीं आया है। फाल्गुली पाठक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में यूजर्स के कुछ कमेंट्स शेयर किए हैं। इसमें वह नेहा कक्कड़ को ट्रोल कर रहे हैं। इससे जाहिर होता है कि फाल्गुनी को भी नेहा का रीमिक्स वर्जन पसंद नहीं आया।     
    
सोशल मीडिया पर हर्षवी पटेल नाम के एक यूजर ने लिखा, 'आप और कितना आगे जा सकती हैं नेहा कक्कड़? हमारे पुराने क्लासिक गानों को बर्बाद करना बंद करें। फाल्गुनी पाठक केवल ऑरिजनल हैं। अब बस करें।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'किसी के खिलाफ कोई दुर्भावना नहीं है लेकिन, आप पुराने क्लासिक गानों का रीमेक क्यों बना रहे हैं। मुझे फाल्गुनी पाठक बेहद पसंद हैं। मैं उनके गानों पर डांस करती हुई बड़ी हुई हूं। गाने का नया और रीमिक्स वर्जन देखकर मैं झेंप गई हूं।' वहीं, एक यूजर ने फाल्गुनी पाठक को टैग करते हुए लिखा, 'इन पर कानून कार्रवाई करें।' 

Also Read: नेहा कक्कड़ और धनश्री वर्मा का नया गाना ओ सजना हुआ रिलीज

ओ सजना गाने को मिले करोड़ों व्यूज
नेहा कक्कड़ के गाने ओ सजना यूट्यूब पर टीसीरज के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज हुआ है। इस गाने को चार दिन में 19 मिलियन यानी एक करोड़ 94 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। यूट्यूब पर ये तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। गाने के रीमिक्स वर्जन का म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है। वहीं, गाने को बोल जानी ने लिखे हैं। गाने में बिग बॉस 11 और रोडीज के एक्स कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा नजर आ रही हैं।  गाने को आवाज देने के साथ नेहा कक्कड़ म्यूजिक वीडियो में डांस करती नजर आ रही हैं। 

आपको बता दें कि 'मैंने पायल है छनकाई' गाना साल 1999 में रिलीज हुआ था। इस गाने में फाल्गुनी पाठक के अलावा विवियन भटेना और निखिला पलट नजर आई थीं। गाने में कठपुतली के जरिए लव स्टोरी दिखाई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।