लाइव टीवी

Brahmastra Box office Collection Day 1: ब्रह्मास्त्र का बॉक्स ऑफिस पर महाधमाका, पहले दिन दुनियाभर में की 75 करोड़ की कमाई

Updated Sep 10, 2022 | 13:57 IST

Brahmastra Box office Collection Day 1: अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर महाधमाका कर दिया है। मेकर्स का दावा है कि इस फिल्म ने 75 करोड़ ओपनिंग दी है।

Loading ...
Brahmastra Box office Collection Day 1
मुख्य बातें
  • अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ब्रह्मास्त्र हुई रिलीज
  • फिल्म ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है
  • बॉलीवुड की सर्वाधिक कमाई करने वाली कई फिल्मों को मात दे दी है

Brahmastra Box office Collection Day 1: 9 सितंंबर को रिलीज हुई डायरेक्टर अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है। इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में जो कीर्तिमान स्थापित किए, उसका असर पहले दिन की कमाई पर देखने को मिला है। फिल्म ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर महाधमाका कर दिया है। मेकर्स का दावा है कि इस फिल्म ने 75 करोड़ ओपनिंग दी है। धर्मा प्रोडक्शंस की ओर से बाकायदा ट्वीट कर बताया गया कि पहले दिन फिल्म ने दुनियाभर में 75 करोड़ रुपये कमाए हैं। ऐसी जानकारी मिल रही है कि फिल्म ने भारत में 36.50 करोड़ से लेकर 38.50  करोड़ तक का कलेक्शन किया है। 

Also Read: इतिहास रचने वाली कहानी बनने से चूकी 400 करोड़ की 'ब्रह्मास्त्र', कैमियो किरदारों ने बचाई लाज

ब्रह्मास्‍त्र इतनी स्क्रीन्स पर हुई रिलीज

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र देशभर में 5019 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि दूसरे देशों में इसे 3894 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ब्रह्मास्त्र को कुल स्क्रीन्स 8913 मिली हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्‍त्र युवाओं को खासा पसंद आई है। सिनेमाघरों में युवाओं की उपस्थिति ज्यादा नजर आई। कॉलेज स्टूडेंट सिनेमाघरों में अधिक संख्या में नजर आए।

ब्रह्मास्‍त्र में दिखा जबरदस्त VFX

जबरदस्त VFX से भरपूर फिल्म 400 करोड़ से अधिक बजट से बनी है। यह फिल्म दर्शकों को नया और अद्भुत अनुभव देगी क्योंकि फिल्म में वीएफएक्स इफेक्ट ऐसा है, जो शायद पहली बार देश में देखने को मिलेगा। यह Sci-Fi फिल्म वीएफएक्स समेत टेक्नोलॉजी के प्रयोग से अनूठी बनी है। ऐसा भी दावा हो रहा है कि बाहुबली इसके सामने एक औसत फिल्म ही लगेगी। फिल्म को मिले जुले रिव्यूज मिले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।