लाइव टीवी

Brahmastra Box Office Collection Day 4: मंडे टेस्ट में फर्स्ट डिवीजन पास हुई 'ब्रह्मास्त्र', कश्मीर फाइल्स का रिकॉर्ड तोड़ा

Updated Sep 13, 2022 | 06:27 IST

Brahmastra Box Office Collection Day 4: 9 सितंबर को रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने सोमवार को भी जबरदस्त कमाई की। फिल्म ने फर्स्ट मंडे की कमाई के मामले में कश्मीर फाइल्स को भी पीछे छोड़ दिया।

Loading ...
Brahmastra Box Office Collection Day 4
मुख्य बातें
  • फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने सोमवार को भी जबरदस्त कमाई की।
  • फर्स्ट मंडे की कमाई के मामले में कश्मीर फाइल्स को भी पीछे छोड़ दिया।
  • 9 सितंबर को रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म।

Brahmastra Box Office Collection Day 4: 9 सितंबर को रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भारी विरोध के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। फिल्म ने पहले वीकेंड में ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 120 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है, वहीं फिल्म ब्रह्मास्त्र ने तीन दिन के बाद वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस (Brahmastra Worldwide Box Office Collection) पर 225 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। 

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ने पहले सोमवार को भी जबरदस्त कमाई की। फिल्म ने फर्स्ट मंडे की कमाई के मामले में कश्मीर फाइल्स को भी पीछे छोड़ दिया। अनुमान था कि फिल्म का कलेक्शन पहले वीकेंड के बाद एडवांस बुकिंग खत्म होने के बाद सोमवार को तेजी से नीचे गिरेगा लेकिन  ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ ने सोमवार को 16.80 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है। वहीं कश्मीर फाइल्स’ ने रिलीज के बाद पहले सोमवार को 15.05 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। 

Also Read: Brahmastra World Wide Collection

सोमवार को फिल्म ने तेलुगू संस्करण ने एक करोड़ रुपये और तमिल संस्करण ने 35 लाख रुपये की कमाई की है। डे वाइज कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने शुक्रवार को 36.42 करोड़ रुपये, शनिवार को 41.36 करोड़ रुपये और रविवार को 45.66 करोड़ रुपये की कमाई की। पहले चार दिन में फिल्म ने इसी के साथ 141 करोड़ रुपये से ज्यादा का घरेलू कलेक्शन कर लिया है।

Also Read: Brahmastra Movie Review & Rating

ब्रह्मास्त्र पार्ट वन की सफलता के साथ ही ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट की घोषणा हो गई है। फिल्म के पहले पार्ट का नाम शिवा है। वहीं, दूसरे पार्ट का नाम देव होगा। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में है। इसके अलावा शाहरुख खान का कैमियो रोल भी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।