लाइव टीवी

ब्रह्मास्त्र का है स्वदेश से गहरा नाता, क्या आप पहचान पाए दोनों फिल्मों का कनेक्शन?

Updated Sep 13, 2022 | 00:35 IST

Similarities Between Brahmastra And Swades: 9 सितंबर को अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में शाहरुख खान के कैमियो को खूब पसंद किया गया, लेकिन क्या इस फिल्म में किंग खान के किरदार का स्वदेश फिल्म से कोई नाता है? 

Loading ...

Connection Between Film Brahmastra And Swades: फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को कैमियो रोल में देखा गया। कुछ दर्शकों को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के किरदार से ज्यादा शाहरुख खान का किरदार दिलचस्प लगा। लेकिन क्या आपको पता है फिल्म ब्रह्मास्त्र और‌ स्वदेश में किंग खान के दोनों किरदारों का कोई कनेक्शन है। अगर आपको याद होगा तो आशुतोष गोवारिकर की फिल्म स्वदेश में शाहरुख खान के किरदार का नाम मोहन भार्गव था। और ब्रह्मास्त्र में भी शाहरुख खान के किरदार का नाम मोहन भार्गव है। इसके साथ अयान मुखर्जी ने भी फिल्म स्वदेश से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह इस फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर थे। 

Also Read: इन आउटफिट्स की वजह से पब्लिक में शर्मिंदा हुई हैं जान्हवी कपूर, एक्ट्रेस के ऊप्स मोमेंट की लोगों ने ली थी खूब चुटकी

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।