लाइव टीवी

Brahmastra Box Office Collection Day 5: मंगलवार को भी ब्रह्मास्त्र ने बायकॉट गैंग को दिखाया ठेंगा, जबरदस्त कमाई से किया धमाका

Updated Sep 14, 2022 | 06:32 IST

Brahmastra Box Office Collection Day 5: सोमवार के बाद मंगलवार को भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने जबरदस्त कमाई कर डाली। फिल्म अपने प्रदर्शन से लगातार बायकॉट गैंग को ठेंगा दिखा रही है।

Loading ...
Brahmastra Box Office Collection Day 5
मुख्य बातें
  • फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने मंगलवार को भी जबरदस्त कमाई की।
  • 9 सितंबर को रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म।
  • फिल्म अपने प्रदर्शन से लगातार बायकॉट गैंग को ठेंगा दिखा रही है।

Brahmastra Box Office Collection Day 5: धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र का सोशल मीडिया पर जबरदस्त विरोध हुआ था लेकिन रिलीज के बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाका किया कि विरोध करने वालों के मुंह बंद हो गए। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंंबर को रिलीज हुई थी और तभी से बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए कीर्तिमान बना रही है। इस फिल्म ने अपने पहले वीकएंड पर ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था।

सोमवार के बाद मंगलवार को भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने जबरदस्त कमाई कर डाली। फिल्म अपने प्रदर्शन से लगातार बायकॉट गैंग को ठेंगा दिखा रही है। हिंदी, तमिल, तेलुगू भाषा के अलावा दुनिया के बाकी देशों में फिल्म को जबरदस्त रेस्पांस मिल रहा है। 

Also Read: Brahmastra Movie Review & Rating

हिंदी की बात करें तो ब्रह्मास्त्र' ने अपने आपनिंग डे पर धमाल मचाते हुए 36.42 करोड़ रुपये की कमाई की थी और मंगलवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। इन आंकड़ों के मुताबिक, 'ब्रह्मास्त्र' ने अपने पांचवें दिन 14 करोड़ का कलेक्शन किया है। उससे पहले सोमवार को इस फिल्म ने 16.5 करोड़ का कलेक्शन किया था। हिंदी में कुल कमाई की बात करें तो अब तक इस फिल्म ने 154.99 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।  

Also Read: इतिहास रचने वाली कहानी बनने से चूकी 400 करोड़ की 'ब्रह्मास्त्र', कैमियो किरदारों ने बचाई लाज

दुनियाभर में ब्रह्मास्त्र की कमाई (Brahmastra worldwide collection)

इस फिल्म ने महज चार दिनों में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर लगभग 240 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। 400 करोड़ रुपये के बजट से बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की कमाई वीकेंड पर फिर बढ़ सकती है। यह फिल्म देशभर में 5019 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि दूसरे देशों में इसे 3894 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ब्रह्मास्त्र को कुल स्क्रीन्स 8913 मिली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।