लाइव टीवी

Upcoming Multi starrer films: ब्रह्मास्‍त्र से लेकर भूत पुल‍िस तक, जल्‍द र‍िलीज होंगी ये मल्‍टीस्‍टारर फ‍िल्‍म

Updated Feb 17, 2021 | 06:54 IST

Upcoming Multi starrer films: कोरोना काल के दौरान पटरी से उतरा स‍िनेमा अब वापस पटरी पर आ रहा है और रुकी हुई तमाम फ‍िल्‍मों की र‍िलीज शुरू हो रही है।

Loading ...
Upcoming Multi starrer films
मुख्य बातें
  • कोरोना के दौरान पटरी से उतरा स‍िनेमा अब पटरी पर आ रहा है
  • फ‍िल्‍म र‍िलीज को लेकर नया शेड्यूल तैयार किया जा रहा है

Upcoming Multi starrer films: कोरोना काल के दौरान पटरी से उतरा स‍िनेमा अब वापस पटरी पर आ रहा है और रुकी हुई तमाम फ‍िल्‍मों की र‍िलीज शुरू हो रही है। फ‍िल्‍म र‍िलीज को लेकर नया शेड्यूल तैयार किया जा रहा है और मेकर्स अपनी पसंद की र‍िलीज डेट रख रहे हैं। कोरोना की वजह से लटकी कई फ‍िल्‍मों की शूटिंग पूरी की जा रही है ताकि जल्‍द उन्‍हें र‍िलीज किया जा सके। भविष्य में कई मल्‍टी स्‍टारर फ‍िल्‍में भी रिलीज होंगी। आइये एक नजर डालते हैं इन फ‍िल्‍मों पर-

भूत पुलिस 
बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान के लीड रोल वाली फ‍िल्‍म भूत पुलिस की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। इस फ‍िल्‍म में सैफ के साथ अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस, यामी गौतम जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। इस फ‍िल्‍म को हिमाचल प्रदेश और राजस्‍थान में शूट किया गया है। 

एक विलेन 2 
सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, श्रद्धा कपूर और रीतेश देशमुख स्‍टारर एक विलेन का सीक्‍वेल तैयार किया जा रहा है जिसका नाम होगा- एक विलेन 2। इस फ‍िल्‍म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया लीड रोल निभाएंगे।

तख्‍त
फ‍िल्‍ममेकर करण जौहर लंबे समय से मल्‍टीस्‍टारर फ‍िल्‍म तख्‍त को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि कई बार ऐसी खबरें भी आई हैं कि ये फ‍िल्‍म ड‍िब्‍बाबंद हो सकती है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो फ‍िल्‍म रिलीज होगी और इसमें करीना कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्‍हवी कपूर और अनिल कपूर नजर आएंगे। 

ब्रह्मास्‍त्र 
अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही ब्रह्मास्‍त्र काफी समय से चर्चा में है। साल 2020 में इसे रिलीज होना था लेकिन कोरोना ने खेल खराब कर दिया। इस फ‍िल्‍म में भी कई स‍ितारे नजर आएंगे। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ इस फ‍िल्‍म में सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन, डिंपल कपाडिया, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में नजर आएंगे। 

जुग जुग जीयो
राज मेहता की अगली फ‍िल्‍म जुग जुग जीयो भी कई सितारों के साथ मिलकर तैयार की जा रही है। इस फ‍िल्‍म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे तो नीतू कपूर, अनिल कपूर जैसे सितारे अहम किरदारों में दिखाई देंगे। 

मुंबई सागा
जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी के लीड रोल वाली फ‍िल्‍म मुंबई सागा साल 2019 से चर्चा में है। इस फ‍िल्‍म के कई पोस्‍टर भी सामने आ गए हैं। साल 1980-1990 की कहानी पर बनी इस फ‍िल्‍म में जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्‍बर और रोहित रॉय जैसे सितारे नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।