लाइव टीवी

Brahmastra Cast Fees: ब्रह्मास्त्र के लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर में से किसे मिली ज्यादा फीस, इतने करोड़ में विलेन बनीं मौनी रॉय

Updated Sep 09, 2022 | 08:57 IST

Brahmastra Star Cast Fees: फिल्म ब्रह्मास्त्र आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगे। जानें फिल्म के लिए किस स्टार ने ली है कितनी फीस।

Loading ...
Brahmastra Actors Fees
मुख्य बातें
  • आज यानी 09 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है फिल्म ब्रह्मास्त्र।
  • फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं।
  • जानें फिल्म के लिए किस एक्टर ने ली कितनी फीस।

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ब्रह्मास्त्र आज यानी 09 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। इसके साथ ही फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय का भी अहम रोल है। 

फिल्म को बहुत मेहनत से बनाया गया है जो बड़े बजट में बनकर तैयार हुई है। फिल्म में रणबीर कपूर के किरदार का नाम श‍िवा है। वहीं, आलिया भट्ट फिल्म में ईशा के किरदार में दिखेंगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार भगवान ब्रह्मा से और नागार्जुन का किरदार भगवान व‍िष्णु से जुड़ा होगा। यहां जानें फिल्म के लिए किस एक्टर ने ली है कितनी फीस।

Brahmastra Opening Collection, Advance Booking and Details

रणबीर कपूर

फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाले रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी और शानदार फिल्मों में से एक हो सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के लिए उन्होंने 25-30 करोड़ रुपये फीस ली है।

आलिया भट्ट

फिल्म में लीड एक्ट्रेस हैं आलिया भट्ट जो कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर फैंस का दिल जीत चुकी हैं। खबरों के मुताबिक उन्होंने फिल्म के लिए 10-12 करोड़ रुपये लिए हैं। 

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी फिल्म में अहम रोल में नजर आएंगे। सामने आई जानकारी के मुताबिक बिग बी ने फिल्म के लिए 8-10 करोड़ रुपये फीस चार्ज की है। 

नागार्जुन

एक्टर नागार्जुन फिल्म ब्रह्मास्त्र से बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए उन्होंने 9-10 करोड़ रुपये तक फीस ली है। 

मौनी रॉय

एक्ट्रेस मौनी रॉय फिल्म में अहम रोल निभा रही हैं। फिल्म में उनका अहम नेगेटिव रोल है जिसके लिए उन्होंने करीब 3 करोड़ रुपये फीस ली है।

मालूम हो कि फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच पॉजिटिव रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। फिल्म अच्छी ओपनिंग दे सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म पहले दिन  27 से 30 करोड़ के बीच ओपनिंग दे सकती है। वहीं वीकेंड तक यह 80-90 करोड़ तक पहुंच सकती है। एडवांस बुकिंग के रेस्पांस को देखते हुए फिल्म बिजनेस के जानकारी इस फिल्म की अच्छी कमाई का अनुमान लगा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।