लाइव टीवी

Jhalak Dikhhla Jaa 10: 'झलक दिखला जा' में इंटरनेशनल चैंपियन दुती चंद दिखाएंगी दम, डांस का मुकाबला होगा दिलचस्प

Updated Sep 09, 2022 | 09:18 IST

Dutee Chand To Be A Part Of Jhalak Dikhhla Jaa 10: मशहूर धाविका दुती चंद डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Loading ...
Dutee Chand To Be A Part Of Jhalak Dikhhla Jaa 10

Dutee Chand To Be A Part Of Jhalak Dikhhla Jaa 10: झलक दिखला जा सीजन 10 में टीवी की कई जाने-माने सितारे डांस का जलवा बिखेरने को तैयार हैं। मशहूर धाविका दुती चंद डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह अपनी कोरियोग्राफर रवीना के साथ इस शो में प्रतिभाग करेंगी। शो के निर्माता एक एथलीट के डांस मूव्स दिखाने के अपने उत्साह को छिपा नहीं सकते। दुती ने अपने नए अवतार के बारे में बात करते हुए कहा, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं अलग-अलग नृत्य रूपों का प्रदर्शन कर रही हूं और इस तरह के शानदार कलाकारों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर रही हूं।"

"यह कहते हुए कि एक खिलाड़ी के रूप में, मुझे नई चुनौतियों का सामना करना पसंद है जो मेरे सामने आती हैं। मुझे लाइव दर्शकों के सामने प्रदर्शन करने की आदत है, लेकिन यह पूरी तरह से एक नया अनुभव होने जा रहा है।" कहा जा सकता है कि इस बार झलक दिखला जा का मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है।

इतने सालों बाद शिल्पा शिंदे ने किया झलक दिखला जा 10 से कमबैक, बोलीं- काम नहीं था मेरे पास, इसलिए मुझे....

ओडिशा के जाजपुर जिले के चाका गोपालपुर गांव में 3 फरवरी 1996 को जन्मीं दुती बुनकरों के परिवार से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन इन सबके बावजूद उन्होंने खेलों में अपनी काबिलियत साबित की है और अब वह अपनी नृत्य प्रतिभा दिखाने के लिए तैयार हैं। फर्राटा धाविका दुती चंद अब तक देश से लेकर विदेशों तक में परचम लहरा चुकी हैं। 

'झलक दिखला जा-10' की जज माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही हैं। मनीष पॉल की मेजबानी वाला यह शो कलर्स पर प्रसारित होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।