लाइव टीवी

Corona Effect: कोरोना के चलते मेकर्स ने 'बंटी और बबली 2' की रिलीज हटाई, क्‍या बीते साल जैसे हो रहे हालात?

Updated Mar 25, 2021 | 17:41 IST

कोरोना के मामलों में इजाफा होने के चलते एक बार फ‍िर सिनेमा जगत पर खतरा मंडराने लगा है। मेकर्स को एक बार फ‍िर फ‍िल्‍मों की रिलीज डेट की चिंता सताने लगी है।

Loading ...
Team Bunty aur Babli 2
मुख्य बातें
  • कोरोना के मामलों में इजाफा होने के चलते एक बार फ‍िर खतरा मंडराने लगा है।
  • मेकर्स को एक बार फ‍िर फ‍िल्‍मों की रिलीज डेट की चिंता सताने लगी है।

Bunty aur babli 2 release date postponed: कोरोना के मामलों में इजाफा होने के चलते एक बार फ‍िर सिनेमा जगत पर खतरा मंडराने लगा है। मेकर्स को एक बार फ‍िर फ‍िल्‍मों की रिलीज डेट की चिंता सताने लगी है। 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली फ‍िल्‍म 'बंटी और बबली 2' के मेकर्स ने र‍िलीज डेट हटाने का फैसला किया है। यह फिल्म पहले 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी। फिलहाल अभी फिल्म के रिलीज की नई तारीख की अभी घोषणा नहीं हुई है। तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म की रिलीज डेट टलने की जानकारी दी है। तरण आदर्श ने लिखा है, "बंटी और बबली जो कि सिनेमाघरों में 23 अप्रैल 2021 को रिलीज होने वाली थी, यह पोस्टपोन हो चुकी है। यशराज फिल्म्स की तरफ से जल्द ही नई डेट की घोषणा की जाएगी।"

थलाइवी से होनी थी टक्‍कर 

कंगना रनौत दिवंगत राजनीतिज्ञ जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म 'थलाइवी' को लेकर चर्चा में है। कुछ वक्त पहले ही कंगना ने फिल्म की शूटिंग पूरी की है। यह फ‍िल्‍म 23 अप्रैल को आनी है और थलाइवी से बंटी और बबली 2 की टक्‍कर होनी थी। 'बंटी और बबली 2' 2005 की हिट फिल्म 'बंटी और बबली' की अगला पार्ट है। जिसमें रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन ने अभिनय किया है। सीक्वल में सिद्धांत चतुवेर्दी और शारवरी वाघ भी हैं। पहला पार्ट हास्य, नाटक, मेलोड्रामा, रोमांस और संगीत पर अधिक चली और दर्शकों द्वारा प्यार की बौछार की गई। अगला पार्ट यह पारिवारिक फिल्म है, जो लोगों को हंसाने वाली है। 'बंटी और बबली 2' का निर्देशन वरुण वी शर्मा ने किया है।

डरा रही कोरोना की लहर

इससे पहले राणा दग्गुबाती, पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर और ज़ोया हुसैन स्टारर फिल्म हाथी मेरे साथी की रिलीज डेट कोरोना के चलते हटी थी। यह फ‍िल्‍म भी 26 मार्च को रिलीज होनी थी। देश में कोरोना की हालत दिनोंदिन गंभीर होती जा रही है। केंद्र और राज्य सरकारों के उपायों के बायजूद कोरोना के नए मामलों का बढ़ना जारी है। ऐसे में एक बार स्थिति फ‍िर बीते साल की तरह होती नजर आ रही है। अगर हालात काबू में नहीं हुए तो कई क्षेत्रों को प्रभावित होना पड़ेगा। बीते साल बॉलीवुड को कोरोना ने खूब नुकसान पहुंचाया था। ना तो फ‍िल्‍में रिलीज हुईं और ना ही फ‍िल्‍मों की शूटिंग हो सकी। अब जब सब ठीक होता नजर आ रहा था तो शूटिंग शुरू हुई थीं और फ‍िल्‍मों की रिलीज डेट का पूरा कैलेंडर तैयार हो गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।