लाइव टीवी

Thalaivi Pics: 32 साल पहले जयललिता के साथ हुआ था खौफनाक हादसा, कंगना ने याद दिलाई उस दर्द की दास्‍तां 

Updated Mar 25, 2021 | 18:21 IST

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों अपनी नई फ‍िल्‍म थलाइवी को लेकर चर्चा में हैं। जबसे फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हुआ हैं, हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है।

Loading ...
Kangana Ranaut and Jaylalitha

Thalaivi Pics: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों अपनी नई फ‍िल्‍म थलाइवी को लेकर चर्चा में हैं। जबसे फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हुआ हैं, हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है। कंगना रनौत ने ऐसा दमदार अभिनय किया है जिसकी प्रशंसा हर तरफ हो रही है। हर किसी की जुबान पर कंगना रनौत की दमदार अदाकारी और मजबूत डायलॉग के चर्चे हैं। 

खूबसूरत अभिनेत्री और तमिलनाडु की कायापलट करने वाली सशक्त लीडर दिवंगत जयललिता के जीवन पर बनी फिल्म थलाइवी में जयललिता पर हमले का एक सीन दिखाया गया हैं। जी हां, 32 साल पहले आज ही दिन यानि कि 25 मार्च 1989 को तमिलनाडु असेंबली में जयललिता पर इस हमले की हर जगह कड़ी निंदा हुई थी। 



ये हमला एक महिला लीडर पर नही बल्कि उसके स्वाभिमान और आस्तित्व पर हुआ था। ये हमला तमिलनाडु की राजनीति पर नही बल्कि भारतीय संविधान पर भी आघात था। 25 मार्च का दिन साक्षी है नारी के अपमान और उसपर हुए आघात का। जो दर्द अपनी जनता की भलाई के लिए जयललिता ने सहा। 

फिल्म में दृशाया गया ये सीक्वेंस, ये तस्वीरे हूबहू 32 साल पुराने खौफनाक मंजर की याद दिला रही हैं। कहते हैं लोग चले जाते हैं लेकिन दर्द तो अभी भी किसी की शक्ल में जिंदा हैं। फ़िल्म थलाइवी दिवंगत जयललिता के  हर दर्द, साहस, संघर्ष, अभिमान और ऐतिहासिक जीत की अमरगाथा हैं, जिसे पूरा देश 23 अप्रैल 2021 को देखेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।