लाइव टीवी

Cannes 2022: ऐश्वर्या राय ने तीसरे दिन अपने लुक्स से जीता दिल, दीपिका पादुकोण का जादू भी चला

Updated May 20, 2022 | 08:24 IST

75th Cannes Film Festival: फ्रांस में 75वां कान्स फिल्म फेस्टिवल चल रहा है जिसमें बॉलीवुड हसीनाओं का खूबसूरत लुक देखने को मिल रहे हैं। देखें तीसरे दिन कैसा रहा ऐश्वर्या राय और दीपिका पादुकोण का लुक।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Aishwarya Rai Bachchan and Deepika Padukone at Cannes 2022
मुख्य बातें
  • कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत 17 मई को हुई थी।
  • इस साल की बॉलीवुड एक्ट्रेसे कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी हैं।
  • देखें ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण का तीसरे दिन का लुक।

फ्रांस में चल रहे 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) में बॉलीवुड ब्यूटीज का खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है। इस साल यह और भी ज्यादा खास है क्योंकि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जूरी मेंबर के तौर पर यहां शामिल हुई हैं। वहीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन, पूजा हेगड़े, उर्वशी रौतेला और तमन्ना भाटिया भी रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेर चुकी हैं। 

Also Read: फ्लोरल गाउन, न्यूड मेक अप, कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर उतरी ऐश्वर्या राय बच्चन

दीपिका पादुकोण ने कैरी किया ये लुक

दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित इवेंट्स में से एक इस इवेंट के तीसरे दिन दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय बच्चन जब रेड कार्पेट पर खूबसूरत अंदाज में उतरीं। यहां तीसरे दिन दीपिका पादुकोण ने लुई वीटॉन की पतली स्ट्रैप वाली ड्रेस पहनी। एक्ट्रेस ने पेप्लम टॉप को मैचिंग लॉन्ग स्कर्ट के साथ पहना। इसके साथ उन्होंने खूबसूरक डायमंड नेकलेस पहना और अपने बालों को स्टाइलिश पोनीटेल में बांधा। 

ऐश के लुक ने किया इंप्रेस

ऐश्वर्या राय बच्चन ने तीसरे दिन अपने लुक से हर किसी का दिल जीत लिया। एक्ट्रेस पेस्टल पिंक कलर के फ्लोरल सेक्विन गाउन के साथ उन्होंने मैचिंग एक्सेसरीज कैरी की। ऐश ने साइड पार्टिंग कर वालों को वेवी लुक देकर खुला छोड़ा। एक्ट्रेस के इस लुक ने फैंस को काफी इंप्रेस किया। 

इससे पहले इस लुक में दिखी थीं ऐश

इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन ने ब्लैक ऑफ शोल्डर रफल फ्लावर गाउन पहना, जिसमें 3D फ्लावर मोटिफ्स की एक रंगीन सिम्फनी थी। इस प्लीटेड गाउन के साथ ऐश ने बालों को खुला छोड़ा। इस लुक को लेकर भी ऐश चर्चा में रहीं थीं। 

Also Read: Cannes 2022 में चला दीपिका पादुकोण का जादू, सब्यसाची की शिमरी साड़ी में कैरी किया रेट्रो लुक

ऐसा था दीपिका का लुक

जूरी मेंबर दीपिका पादुकोण के कान्स के दूसरे दिन दीपिका ब्लैक प्लीटेड फुल स्लीव शर्ट और ब्लैक पैंट्स पहनी थी। इस लुक के साथ दीपिका ने सांप के डिजाइन वाला नेकलेस पहना जिसने अपनी तरफ ध्यान खींचा। इस लुक के साथ दीपिका ने मिडल पार्टिंग कर मेसी बन बनाया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।