लाइव टीवी

आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर से लेकर सारा अली खान तक, ये सितारे लगते हैं अपने पैरेन्ट्स के यंगर वर्जन

Updated May 13, 2021 | 06:20 IST

ऐसे कई सारे सितारे हैं जो अपने मां-बाप के यंगर वर्जन की तरह दिखते हैं। अगर इनकी फोटो उनके यंगर वर्जन के साथ रख दी जाए तो लोग हैरान रह जाएंगे।

Loading ...
Sara and Alia with their Mom
मुख्य बातें
  • अपनी मां के यंगर वर्जन की तरह दिखती हैं आलिया, दोनों की तस्वीरें देखकर लोग हो जाते हैं हैरान।
  • खूबियों के साथ अपने पिता के जवानी के दिनों का लुक भी है फरहान अख्तर में एक समान।
  • सारा अली खान और अमृता सिंह की तस्वीरें बिल्कुल एक समान लगती हैं।

आलिया भट्ट से लेकर सारा अली खान और आर्यन खान से लेकर फरहान अख्तर तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं जो हूबहू अपने मां-बाप की तरह दिखते हैं। जब भी यह अपने मां बाप के साथ कैमरा के सामने आते हैं तब लोग अक्सर इन लोगों को देखकर हैरान हो जाते हैं।

ऐसा कई बार हुआ है कि कई हस्तियों की जवानी की पिक्चर्स को उनके बच्चों के लुक के साथ कंपेयर किया जाता है। कहा जाता है कि ऐसे कई सितारे हैं जिनके बच्चे उनके जवानी की तरह दिखते हैं।‌ आज हम आपके लिए ऐसे ही कुछ सेलिब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने मां-बाप की यंगर वर्जन की तरह नजर आते हैं। 

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान की एक बहुत पुरानी पिक्चर को देखकर यह पता चलता है कि आलिया भट्ट एकदम अपनी मां के यंगर वर्जन की तरह नजर आती हैं। ‌ अगर आप इन दोनों की पिक्चर देखेंगे तो आप यह पता नहीं लगा पाएंगे कि कौन आलिया हैं और कौन सोनी हैं। ‌

सारा अली खान

सारा अली खान की मां अमृता सिंह की जवानी की ऐसी कई सारी तस्वीरें वायरल हुई है जिसमें उन्हें सारा अली खान के साथ कंपेयर किया जाता है। अगर आप इन दोनों को देखेंगे तो आप दोनों के बीच में फर्क पता नहीं कर पाएंगे।

तारा सुतारिया

हाल ही में तारा सुतारिया ने अपनी मां की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह एकदम जवान नजर आ रही थीं। इस पिक्चर को देखकर बहुत सारे लोग हैरान रह गए थे और यह पहचानने में असफल हो गए थे कि यह तारा नहीं बल्कि तारा की मां हैं। 

आर्यन खान

अपने पिता की तरह आर्यन खान एक्टिंग के बहुत बड़े शौकीन हैं। आर्यन खान एकदम अपने पिता शाहरुख खान की तरह लगते हैं और अगर दोनों को एक साथ खड़ा कर दिया जाए तो यह किसी जुड़वा भाई से कम नहीं लगते हैं।

आथिया शेट्टी

आथिया शेट्टी भले ही अपने पापा के नक्शे कदम पर चलती हैं लेकिन वह‌ बिल्कुल अपने मां की तरह दिखती हैं और उनका लुक भी अपने मां से मिलता जुलता है।

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर में ना ही सिर्फ अपनी मां श्रीदेवी के‌ गुण समाए हैं जल्दी वह बिल्कुल अपनी मां की तरह सुंदर दिखती हैं।

श्रद्धा कपूर

अगर आप श्रद्धा कपूर की जवानी की पिक्चर देखेंगे तो आप यह बिल्कुल भी पता नहीं लगा पाएंगे कि यह श्रद्धा कपूर हैं या शिवांगी कपूर हैं।

सोहा अली खान

सोहा अली खान बिल्कुल अपनी मां शर्मिला टैगोर की एवरग्रीन ब्यूटी की तरह लगती हैं। शर्मिला टैगोर के यंगर वर्जन को देख कर यह कहा जा सकता है कि सोहा अली खान बिल्कुल उन‌ पर गई हैं। ‌

फरहान अख्तर

जावेद अख्तर के पुराने दिनों की तस्वीरें देखकर यह पता चलता है कि फरहान अख्तर बिल्कुल उनकी तरह डैशिंग दिखते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।