लाइव टीवी

Chandan Roy in Panchayat 2: चंदन राय की मां चाहती थीं दारोगा बने बेटा, ऐसे मिला पंचायत में रोल

Updated May 19, 2022 | 08:01 IST

कॉमेडी ड्रामा वेबसीरीज 'पंचायत' का दूसरा सीजन 20 मई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाला है। जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव, चंदन राय और नीना गुप्ता इसमें लीड रोल निभा रहे हैं।

Loading ...
Chandan Roy in Panchayat 2
मुख्य बातें
  • 'पंचायत' का दूसरा सीजन 20 मई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाला है।
  • जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव, चंदन राय और नीना गुप्ता इसमें लीड रोल निभा रहे हैं।
  • इस सीरीज ने चंदन रॉय की लाइफ बदल दी और आज वह जाना पहचाना नाम हो गए हैं। 

Chandan Roy in Panchayat 2: कॉमेडी ड्रामा वेबसीरीज 'पंचायत' का दूसरा सीजन 20 मई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाला है। जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता स्टारर इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जोकि काफी मजेदार है। यह सीरीज एक इंजीनियरिंग स्नातक अभिषेक की कहानी है जो पूर्वी यूपी के फुलेरा गांव में पंचायत सचिव बनता है। इस सीरीज में पंचायत सहायक की भूमिका में नजर आए हैं चंदन रॉय। इस सीरीज ने चंदन रॉय (Chandan Roy) की लाइफ बदल दी और आज वह जाना पहचाना नाम हो गए हैं। 

दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित लोकप्रिय कॉमेडी ड्रामा हिट है और इसके दूसरे सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। इस सीरीज की बदौलत चंदन रॉय की लोकप्रियता में भी खासा इजाफा हुआ है। समान्य कद-काठी और लुक वाले एक्टर चंदन ने अपनी मेहनत के बल पर ऊंचा मुकाम पाया है लेकिन उनके माता पिता को लगता है कि वे वापस आकर सरकारी नौकरी के लिए जुटें।

चंदन रॉय के एक्टर बनने की कहानी काफी दिलचस्प है। अमर उजाला को दिए इंटरव्यू में चंदन रॉय बताते हैं कि उनकी मां कहती हैं कि मैं घर आ जाऊं क्योंकि अगर मेरी उम्र निकल गई तो सरकारी नौकरी नहीं मिलेगी। उन्होंने बताया कि मां चाहती थीं वे एक्टर नहीं बल्कि दरोगा बनें। चंदन का कहना है कि जमाना बदल गया। लोग चांद पर पहुंच गए। लेकिन मिडिल क्लास की सोच सरकारी नौकरी में ही अटकी हुई है।

बता दें कि पंचायत के पहले सीजन में जहां अभिषेक (जितेंद्र कुमार) खुद अपनी इस नौकरी से जूझता नजर आता है, वहीं दूसरे सीजन में उसका लव एंगल दिखाया जाएगा। दूसरे सीजन में गांव के सचिव के रूप में एक बार जीतेन्द्र कुमार को गांव की कई अन्य समस्याओं जूझते देखा जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।