लाइव टीवी

बाबा काशी विश्वनाथ के दर पर पहुंचीं कंगना रनौत, Dhaakad की सफलता के लिए किया रुद्राभिषेक

Updated May 19, 2022 | 08:59 IST

Kangana Ranaut in Kashi Vishwanath: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ 20 मई को रिलीज होने वाली है। उससे पहले कंगना रनौत के साथ फिल्म की पूरी कास्ट ने काशी विश्वनाथ के दर पर माथा टेका और रुद्राभिषेक किया।

Loading ...
kangana ranaut in kashi vishwanath
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ 20 मई को रिलीज होने वाली है।
  • कंगना रनौत के साथ फिल्म की पूरी कास्ट ने काशी विश्वनाथ के दर पर माथा टेका।
  • उन्होंने ना केवल काशी विश्वनाथ के दर्शन किए बल्कि गंगा आरती में भी भाग लिया। 

Kangana Ranaut in Kashi Vishwanath: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ 20 मई को रिलीज होने वाली है। उससे पहले कंगना रनौत के साथ फिल्म की पूरी कास्ट ने काशी विश्वनाथ के दर पर माथा टेका और रुद्राभिषेक किया। बुधवार शाम बॉलीवुड डीवा और धाकड़ क्वीन कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंची थीं। यहां उन्होंने ना केवल काशी विश्वनाथ के दर्शन किए बल्कि गंगा आरती में भी भाग लिया। 

काशी विश्वनाथ के दरबार में दर्शन के बाद कंगना रनौत मीडिया से मुखातिब हुईं। यहां उन्होने आगामी 20 मई को आने वाली अपनी फिल्म धाकड़ को देखने की सभी से अपील की। इस दौरान पत्रकारों ने कंगना रनौत से ज्ञानवापी को लेकर हो रहे सर्वे पर बाती की तो उन्होंने कहा कि काशी के कण-कण में भगवान शिव हैं। 

उन्होंने अपने बेबाक अंदाज में कहा कि जिस तरह से मथुरा के कण-कण में कृष्ण हैं, अयोध्या के कण-कण में राम बसे हैं वैसे ही काशी के कण-कण में भगवान महादेव बसे हैं। अपने बयान के साथ कंगना ने हर हर महादेव के नारे के लगाए।

Also Read: बेल्जियम में शूट हुए एक्‍शन सीन, 100 करोड़ का है बजट, जानें Dhaakad से जुड़ी ये खास बातें

बता दें कि रजनीश घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। कंगना इस फिल्म में एजेंट अग्नि की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए कंगना सहित सभी सितारों ने भारी भरकम फीस चार्ज की है। फिल्म में रॉ एजेंट बनने के लिए कंगना रनौत ने 10 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। यह एक महिला प्रधान एक्शन फिल्म है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।