लाइव टीवी

Ganesh Acharya की मुश्किलें बढ़ी, महिला डांसर के 'उत्पीड़न' के मामले में चार्जशीट दायर

Updated Apr 01, 2022 | 06:37 IST

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की मुश्किलें बढ़ गई हैंl मुंबई पुलिस ने कई धाराओं के अंतर्गत उनपर केस दर्ज किया थाl इसकी अब चार्जशीट फाइल कर दी गई हैl

Loading ...
Ganesh Acharya
मुख्य बातें
  • जाने माने कोरियॉग्राफर गणेश आचार्य की मुश्किलें बढ़ गई हैंl
  • मुंबई पुलिस ने कई धाराओं के अंतर्गत उनपर केस दर्ज किया थाl
  • इसकी अब चार्जशीट फाइल कर दी गई हैl

Choreographer Ganesh Acharya in Trouble: जाने माने कोरियॉग्राफर गणेश आचार्य (Choreographer Ganesh Acharya) के खिलाफ मुंबई पुलिस ने चार्जशीट फाइल किया है। पुलिस ऑफिसर ने बताया कि गणेश आचार्या के साथ काम करने वाली को-डांसर ने कोरियॉग्राफर पर ये आरोप साल 2020 में लगाए थे। उन पर आरोप है कि वह महिला का पर सेक्शुअल हैरसमेंट करते थे साथ ही पीछा करने और ताक-झांक करने का भी आरोप है। 

महिला के मुताबिक, गणेश आचार्य ने कथित तौर पर साल 2019 में उनसे कहा था कि यदि उन्हें सफलता चाहिए तो उन्हें उनके साथ सेक्स करना होगा। जब उन्होंने 2020 में हुई एक मीटिंग में आचार्य के ऐक्शन का विरोध किया तो कोरियॉग्राफर ने कथित तौर पर उन्हें अब्यूज किया और उनके असिस्टेंट ने उनके साथ मारपीट की। अपनी शिकायत में डांसर ने कहा है कि गणेश आचार्य तब उन्हें हैरस करते थे जब उन्होंने उनके सेक्शुअल डिमांड को ठुकरा दिया था। उन्होंने कहा है कि कोरियॉग्राफर उनपर भद्दा कॉमेंट करते थे, उन्हें पॉर्न मूवी दिखाते थे और मोलेस्ट करते थे। 

महिला की शिकायत पर गणेश आचार्य के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई थी। बाद में गणेश आचार्य ने मामले में महिला पर मानहानि का दावा भी ठोका थाl 6 महीने बाद इंडियन फिल्म और टेलीविजन कोरियोग्राफर एसोसिएशन ने उनकी मेंबरशिप रद्द कर दी थी। यह मामला अब 2 साल बाद फिर से चर्चा में आ गया है। 

ओशिवारा पुलिस स्टेशन के अफसर संदीप शिंदे शिकायत की जांच कर रहे थेl उन्होंने कहा, 'इस मामले में कोर्ट में चार्जशीट फाइल कर दी गई हैl गणेश आचार्य और उनके असिस्टेंट पर धारा 354a, 354c, 354d, 509, 323, 504, 506 और 34 के अंतर्गत चार्जशीट दर्ज की गई हैl' अभी तक इस मामले में गणेश आचार्य या उनके वकील की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।