लाइव टीवी

Remo d'souza Heart Attack: कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक, कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

Updated Dec 11, 2020 | 17:05 IST

Remo d'souza Heart Attack: जाने माने कोर‍ियोग्राफर रेमो ड‍िसूजा को हार्ट अटैक होने की जानकारी मिल रही है। गंभीर हालत में उन्‍हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

Loading ...
remo d'souza
मुख्य बातें
  • जाने माने कोर‍ियोग्राफर रेमो ड‍िसूजा को हार्ट अटैक होने की जानकारी मिल रही है।
  • गंभीर हालत में उन्‍हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।
  • रेमो डिसूजा की एंजियोप्लास्टी सर्जरी की गई है और उनकी हालत अब स्थिर है। 

Dancer- Choreographer Remo d'souza Heart Attack: मशहूर डांसर और जाने माने कोर‍ियोग्राफर रेमो ड‍िसूजा को हार्ट अटैक होने की जानकारी मिल रही है। गंभीर हालत में उन्‍हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल (Kokilaben Hospital, Mumbai) में भर्ती कराया गया है। कोकिलाबेन अस्‍पताल में रेमो डिसूजा की पत्‍नी लिजेल साथ हैं। जैसे ही यह खबर सामने आई तो उनके फैंस में हडकंप मच गया है। फैंस उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं। 

जानकारी के मुताबिक रेमो डिसूजा की एंजियोप्लास्टी सर्जरी की गई है और उनकी हालत अब स्थिर है। रेमो डिसूजा को दोपहर में हार्ट अटैक आया। उसके तुरंत बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया जहां डॉक्‍टर्स ने बिना देर किए उपचार शुरू कर दिया। अब उनकी एंजिओग्राफी हो चुकी है और उन्‍हें इस समय आईसीयू में रखा गया है।

बेहतरीन कोरियोग्राफी के लिए मशहूर रेमो डिजूजा को ‘फालतू’ और ‘एबीसीडी’ जैसी फ‍िल्‍मों के लिए जाना जाता है। वह डांस एकेडमी भी चलाते हैं जहां हर साल कई युवा डांसर्स को प्रशिक्षण भी देते हैं। 

2 अप्रैल 1972 को बंगलुरू में पैदा हुए रेमो अपने स्कूली दिनों में एक बेहद अच्छे एथलीट थे और उन्होंने उस दौरान कई अवार्ड भी अपने नाम किये थे। रेमो डिसूजा की शादी लिजेल से हुई है जो कि एक कॉस्टयूम डिजायनर हैं। रेमो के दो बेटे हैं जिनका नाम ध्रुव और गबिरिल है।

रेमो डांस इंडिया डांस, झलक दिखलाजा और स्टार प्लस के डांस प्लस के जज भी रहे थे। रेमो अपनी बेहतरीन कोरियोग्राफी के लिये कई पुरस्‍कारों से सम्‍मानित किये जा चुके हैं। उनमें से IIFA अवार्ड्स, जी़ सिने अवार्ड्स और स्‍टार डस्‍ट अवार्ड आदि प्रमुख हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।