लाइव टीवी

Nia Sharma Bikni [PHOTOS]: बिकनी में बीच पर निया शर्मा ने फिर दिखाई हॉटनेस, दिया फैंस के सवाल का जवाब

Updated Dec 11, 2020 | 17:33 IST

निया शर्मा ने एक बार फिर फैंस को दीवाना बनाते हुए बिकनी में फोटोज शेयर की हैं और एक्ट्रेस ने कई महिला फैंस के मन में उठाने वाले एक सवाल का जवाब भी दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बिकनी में निया शर्मा
मुख्य बातें
  • हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं एक्ट्रेस निया शर्मा
  • इस बार गोवा बीच पर ब्लैक बिकनी में कराया फोटोशूट
  • इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए दिया महिला फैंस के सवाल का जवाब

मुंबई: निया शर्मा बार-बार यह साबित करती रहती हैं कि बिकनी के लिए उनकी बॉडी कितनी परफेक्ट है। अभिनेत्री इस समय एक शूटिंग के लिए गोवा में है, और अभिनेत्री ने एक बार फिर काले और बेज रंग की बिकनी में फोटोज की एक सीरीज पोस्ट की है। समुद्र तट पर टहलने और आराम करने वाली अद्भुत तस्वीरों में निया डूबते सूरज के नजारे को और भी खूबसूरत बनाती नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस ने फोटोज के कैप्शन के साथ महिला फैंस के एक सवाल को शेयर करते हुए उसका जवाब भी दिया। निया ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'सवाल: 2 रातों में फूला हुआ शरीर बीच बिकनी बॉडी में कैसे बदल सकते हैं..?
जवाब: 'नहीं बदल सकते।'

देखें निया शर्मा की ब्लैक बिकनी फोटोज।

निया के दोस्तों और सह-कलाकारों ने तस्वीरों को जमकर पसंद किया और फैंस ने कमेंट बॉक्स में टिप्पणियों की बमबारी कर दी। अर्जुन बिजलानी, माही विज, गीतांजलि टिकेकर, प्रिया बनर्जी, कई अन्य दोस्तों और प्रशंसकों ने फोटोज पर प्रतिक्रिया दी।

निया अपनी हर तस्वीर के साथ चर्चा में आ जाती हैं। एक दिन पहले उन्होंने एक सफेद पोशाक में अपनी टांगें दिखाते हुए एक फोटो पोस्ट की थी।

वैसे के इस ब्लैक बिकनी लुक को देखकर कुछ फैंस को उनकी पुरानी तस्वीरों की याद आ गई होगी जो उन्होंने रवि दुबे के साथ क्लिक कराई थी।

कुछ दिन पहले, निया ने सह-अभिनेता रवि दुबे के साथ इसी बिकनी में कई हॉट तस्वीरें पोस्ट की थीं। पोस्ट पर रवि की पत्नी सरगुन भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाई थीं और लिखा था- 'इटनी हॉट'।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।