लाइव टीवी

Remo d'souza Health Update: हार्ट अटैक के बाद अब कैसी है रेमो डिसूजा की हालत, पत्नी लिजेल ने दिया हेल्थ अपडेट

Updated Dec 12, 2020 | 11:40 IST

Remo d'souza Health Update after Heart Attack: जाने माने कोरियोग्राफर और डांसर रेमो ड‍िसूजा हार्ट अटैक के बाद कोकिलाबेन अस्‍पताल में भर्ती हैं। उनकी पत्‍नी ने बताया है कि अब पति रेमो की हालत कैसी है।

Loading ...
Remo d'souza and Wife
मुख्य बातें
  • रेमो ड‍िसूजा हार्ट अटैक के बाद कोकिलाबेन अस्‍पताल में भर्ती हैं।
  • शुक्रवार दोपहर रेमो ड‍िसूजा को अचानक आया था हार्ट अटैक।
  • बिना देर किए कोकिलाबेन अस्‍पताल में क‍िया गया था भर्ती।

Remo d'souza Health Update after Heart Attack: जाने माने कोरियोग्राफर और डांसर रेमो ड‍िसूजा हार्ट अटैक के बाद कोकिलाबेन अस्‍पताल में भर्ती हैं। रेमो डिसूजा के चाहने वाले परेशान हैं और उनके जल्‍द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। वहीं उनकी पत्‍नी लिजेल ने बताया है कि अब पति रेमो की हालत कैसी है। रेमो डिसूजा को शुक्रवार दोपहर हार्ट अटैक आया था और उसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी की गई है। अभी उन्‍हें आईसीयू में रखा गया है। 

रेमो ड‍िसूजा की पत्‍नी लिजेल ने मुंबई मिरर को बताया कि पति की हालत पहले से बेहतर हैं और वह रिकवर कर रहे हैं। रेमो डिसूजा की पत्‍नी लिजेल कॉस्टयूम डिजायनर हैं। रेमो के दो बेटे हैं जिनका नाम ध्रुव और गबिरिल है।

कोकिलाबेन अस्‍पताल में रेमो डिसूजा को देखने के लिए उनके करीबी पहुंच रहे हैं। रेमो को देखने उनके दोस्त धर्मेंश और आमिर अली हॉस्पिटल पहुंचे थे। नोरा फतेही को भी हॉस्पिटल में देखा गया। रेमो से मिलने के बाद आमिर ने मुंबई मिरर को बताया कि रेमो की तबीयत अब ठीक है। वह अभी भी आईसीयू में हैं लेकिन होश में हैं। ऐसा लग रहा है कि है ठीक हो रहे हैं। 

बेहतरीन कोरियोग्राफी के लिए मशहूर रेमो डिजूजा को ‘फालतू’ और ‘एबीसीडी’ जैसी फ‍िल्‍मों के लिए जाना जाता है। वह डांस एकेडमी भी चलाते हैं जहां हर साल कई युवा डांसर्स को प्रशिक्षण भी देते हैं। रेमो डांस इंडिया डांस, झलक दिखलाजा और स्टार प्लस के डांस प्लस के जज भी रहे थे। रेमो अपनी बेहतरीन कोरियोग्राफी के लिये कई पुरस्‍कारों से सम्‍मानित किये जा चुके हैं। उनमें से IIFA अवार्ड्स, जी सिने अवार्ड्स और स्‍टार डस्‍ट अवार्ड आदि प्रमुख हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।