लाइव टीवी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की ‘सोनू’ के बिकिनी फोटोज से सोशल मीडिया पर लगाई 'आग', जमकर हो रहे वायरल

Updated Dec 12, 2020 | 11:21 IST

Nidhi Bhanushali Bikini Photos: लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली की बिकिनी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हो रही हैं।

Loading ...
Nidhi Bhanushali Bikini Photos
मुख्य बातें
  • सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली इन द‍िनों चर्चा में हैं।
  • उनकी बिकिनी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हो रही हैं।
  • शो से अलग होने के बावजूद उनकी पॉपुलैरिटी कम नहीं है।

Nidhi Bhanushali Bikini Photos: लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली की बिकिनी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हो रही हैं। निधि भानुशाली ने लंबे समय तक तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा शो में अभिनय किया और खूब प्रशंसा बटोरी लेकिन फ‍िलहाल वह इस शो का हिस्‍सा नहीं है। शो से अलग होने के बावजूद उनकी पॉपुलैरिटी कम नहीं है। सोशल मीडिया पर उनके लाखों प्रशंसक हैं।

12 साल से अधिक पूरे कर चुके इस कॉमेडी सीरियल को निधि भानुशाली ने काफी पहले ही अलविदा कह दिया था, लेकिन उन्हें अब भी लोग ‘सोनू’ के नाम से ही जानते हैं। बीते कुछ दिनों से निधि भानुशाली चर्चा में हैं और इसकी वजह है उनकी बिकिनी फोटोज। ये फोटोज निधि ने ही कुछ वक्‍त पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। फोटोज में निधि बिकिनी पहने समंदर के पानी में मस्ती करती नजर आ रही हैं। वह लहरों के बीच खड़ी हैं। 

निधि की इन बिकिनी फोटोज को अब तक दो लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं। इन तस्‍वीरों के अलावा निधि की कई हॉट और बोल्‍ड तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर फैंस को आकर्षित कर रही हैं। निधि भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह तारक मेहता शो में सोसायटी के सेक्रेटरी आत्माराम भिड़े की बेटी सोनू का किरदार निभाती हैं। अब उनकी जगह पलक सिंधवानी नजर आ रही हैं।

बिकिनी फोटोज वायरल होने पर क्‍या बोलीं निधि

निधि भानुशाली की बिकिनी फोटोज वायरल हुईं तो उनके रिश्‍तेदारी ने खबरों के लिंक भेजे। इसके बाद निधि ने कहा कि मैंने फोटोज इसलिए नहीं डाले कि मैं चर्चा में आ जाऊं। ये मेरी जिंदगी है और मैं रोजमर्रा की तरह ही फोटो शेयर कर दिए। क्‍या लोगों के पास इतना वक्‍त है। देश में किसान आंदोलन चल रहा है और मेरी तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।