लाइव टीवी

Chup: Revenge Of The Artist Trailer Out: सनी देओल की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, 'फिल्म क्रिटिक्स' को मारने वाले सीरियल किलर की है कहानी

Updated Sep 05, 2022 | 12:34 IST

सनी देओल की फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म की कहानी एक सीरियल किलर की जिंदगी पर आधारित है जो फिल्म क्रिटिक्स को अपना निशाना बनाता है। देखें ये ट्रेलर।

Loading ...
Chup Trailer Out
मुख्य बातें
  • सनी देओल की फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • फिल्म की कहानी एक सीरियल किलर की जिंदगी पर आधारित है।
  • फिल्म में दुलकर सलमान, श्रेया धन्वंतरि और पूजा भट्ट भी हैं।

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में सनी देओल अहम रोल में हैं जो एक सीरियल किलर के केस की गुत्थी को सुलझाते नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक सीरियल किलर की जिंदगी पर आधारित है जो फिल्म क्रिटिक्स को अपना निशाना बनाता है।

देखें फिल्म का ट्रेलर

कैसी है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी दिवंगत एक्टर और फिल्म मेकर गुरु दत्त की जीवन पर आधारित है। फिल्म की कहानी एक ऐसे आर्टिस्ट की है, जो गलत आलोचना का शिकार हुआ है। इसके अलावा चुप के जरिए गुरु दत्त की साल 1959 में आई क्लासिक फिल्म कागज के फूल को भी श्रद्धांजलि दी गई है। पीटीआई से बातचीत में डायरेक्टर ने कहा था, 'फिल्म में गुरु दत्त जैसी संवेदनशीलता होगी।'

Also Read: सनी देओल की हिट फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे सलमान खान! जानें डिटेल्स

कब और कहां रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि यह फिल्म राकेश झुनझुनवाला, अनिल नायडू, डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) और गौरी शिंदे ने प्रोड्यूस की है। वहीं फिल्म के राइटर और प्रोड्यूसर आर बाल्की हैं। संगीत निर्देशक एस डी बर्मन, अमित त्रिवेदी, स्नेहा खानवलकर और अमन पंत का है। फिल्म में साहिर लुधियानवी, कैफी आजमी, स्वानंद किरकिरे के गीत है। मालूम हो कि फिल्म में सनी देओल के अलावा दुलकर सलमान, श्रेया धन्वंतरि और पूजा भट्ट भी अहम रोल में नजर आएंगी। फिल्म 23 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।