लाइव टीवी

Koffee with Karan में सुहागरात के लिए टिप्स देंगी कैटरीना कैफ, इस फिल्म के कलाकारों के साथ करेंगी शिरकत

Updated Sep 05, 2022 | 12:50 IST

Koffee with Karan Season 7 Episode 10: कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में कैटरीना कैफ जल्द ही ईशान खट्टर और सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी। दिलचस्प ये है कि इस एपिसोड में वो सुहागरात को लेकर दिलचस्प बातें करने वाली हैं। यहां देखें इसकी डिटेल।

Loading ...
Koffee with Karan Season 7 Episode 10

Koffee with Karan Season 7 Episode 10 Katrina Kaif: कॉफी विद करण सीजन 7 के दसवें एपिसोड में शामिल होंगे - कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धार्थ चतुर्वेदी। बता दें कि ये तीनों सितारे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन के तहत बनी हॉरर कॉमेडी फोन बूथ में नजर आएंगे। कॉफी विद करण का ये एपिसोड 8 सितंबर को सुबह 12 बजे से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा।

कॉफी विद करण सीजन 7 के दसवें एपिसोड में, सुपरस्टार कैटरीना कैफ के रूप में ग्लैमर का खेल आसमान छू रहा है, जो अपने सह-कलाकारों - दिल की धड़कन, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काउच पर नजर आएंगी। खास बात ये है कि सीजन का ये पहला शो होगा तीनों ने इस मौके पर ब्रोमांस, लव इंटरेस्ट और सुहाग रात के कॉन्सेप्ट पर चर्चा की है। 

बॉलीवुड में शादियों की भरमार होने के साथ, सुहाग रात की चर्चा कॉफी विद करण काउच से दूर नहीं हो सकती। जहां, आलिया भट्ट ने सुहाग रात के कॉन्सेप्ट को एक मिथक के रूप में खारिज कर दिया, वहीं, कैटरीना कैफ ने थके हुए जोड़ों को फॉलो करने के लिए एक बेहतर समाधान साझा किया। उनका कहना है कि हमेशा सुहाग रात होना जरूरी नहीं है। यह एक सुहाग दिन भी हो सकता है!

ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि सुहाग रात के हाइप की वजह से संघर्ष कर रहे जोड़ों के लिए, कैटरीना कैफ का तर्क लॉजिक से भरा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।