लाइव टीवी

Comicstaan Season 3: ‘कॉमिकस्तान 3' में होगी बेस्ट स्टैंड-अप कॉमिक की है तलाश, जानें कब और कहां हो रिलीज

Updated Jul 04, 2022 | 12:50 IST

Comicstaan Season 3: कॉमेडी से भरपूर टैलेंट हंट शो कॉमिकस्तान अपने तीसरे सीजन के साथ वापस आ रहा है।

Loading ...
Comicstaan Season 3
मुख्य बातें
  • कॉमिकस्तान अपने तीसरे सीजन के साथ वापस आ रहा है।
  • पहले दो सीज़न को दर्शकों से जबरदस्त प्रशंसा और प्यार मिला।
  • तीसरा सीजन भारत सहित 240 देशों में 15 जुलाई से स्ट्रीम किया जाएगा। 

Comicstaan Season 3: कॉमेडी से भरपूर टैलेंट हंट शो कॉमिकस्तान अपने तीसरे सीजन के साथ वापस आ रहा है। कॉमिकस्तान के पहले दो सीज़न को दर्शकों से जबरदस्त प्रशंसा और प्यार मिला। यह शो न केवल विजेताओं के लिए बल्कि भारत की कॉमेडी में नए और उभरते कलाकारों के लिए एक लॉन्च-पैड बन गया है। आठ कंटेस्टेंट, सात मेंटोर, चार जज और दो होस्ट के साथ, आठ-एपिसोड की इस सीरीज को, भारत सहित 240 देशों में 15 जुलाई से स्ट्रीम किया जाएगा। अबीश मैथ्यू और कुशा कपिला इस नए सीजन को होस्ट करने वाले हैं।

वहीं कॉमिकस्तान सीजन 3 में जाकिर खान, सुमुखी सुरेश, नीति पलटा और केनी सेबेस्टियन जज होंगे। कंटेस्टेंट के मेंटोर के रूप में राहुल सुब्रमण्यम, सपन वर्मा, रोहन जोशी, प्रशस्ति सिंह, कन्नन गिल, आधार मलिक और अनु मेनन शामिल होंगे। कॉमिकस्तान का तीसरा सीजन अमेजन प्राइम वीडियो पर आने वाला है। अमेजन प्राइम वीडियो की ओर से अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपने इस हिट शो के नए सीजन के आने की जानकारी दी गई है। फैंस को भी बेसब्री से इस नए सीजन का इंतजार था। 

Also Read: जादूगर के नए गाने में नजर आई जितेंद्र और आरुषि की ताजा जोड़ी, देखें ये क्यूट रोमांटिक वीडियो

मेकर्स का कहना है कि सीजन 1 और 2 के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया ने हमें कॉमिकस्तान के आने वाले सीजन के साथ एक मील आगे जाने के लिए प्रेरित किया। सीज़न 3 में हम नए स्टैंड-अप कॉमेडियन, दो होस्ट, चार जजों और सात मेंटोर के साथ एक रोमांचक ब्रिगेड ला रहे हैं। इस बार भी दुनिया भर के दर्शक दिल खोलकर हंसेंगे। हम 15 जुलाई को ग्लोबल प्रीमियर करने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।