लाइव टीवी

Dahan Web Series : डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी दहन, टिस्का और सौरभ शुक्ला की जोड़ी मचाएगी धमाल

Updated Jul 29, 2022 | 12:31 IST

Dahan Raakan Ka Rahasya : दहन-राकन का रहस्य का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया। पोस्टर को देखकर लगता है कि ये सीरीज एक सस्पेंस ड्रामा जोनर होगी। सीरीज में टिस्का चोपड़ा नजर आएंगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
tisca chopra Dahan Raakan Ka Rahasya motion poster
मुख्य बातें
  • दहन-राकन का रहस्य का मोशन पोस्टर आउट
  • इस वेबसीरीज को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं
  • सीरीज में टिस्का चोपड़ा के साथ सौरभ शुक्ला दिखेंगे

Dahan Raakan Ka Rahasya :  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आए दिन नई वेबसीरीज और फिल्में रिलीज होती रहती हैं। कई स्टार्स के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म गेम चेंजर साबित हुआ। इन सीरीज ने स्टार्स की पॉपुलैरिटी को भी बढ़ाने में मदद की हैं। हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपनी नई सीरीज 'दहन-राकन का रहस्य' का ऐलान किया है। इस सीरीज में टिस्का चोपड़ा नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों के दिल में अमिट छाप छोड़ी हैं। 

एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अलग मुकाम हासिल किया है। एक्ट्रेस की न्यू वेब सीरीज 'दहन-राकन का रहस्य' का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है। दहन में टिस्का से साथ सौरभ शुक्ला भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। दहन के मोस्टर पोस्टर को दर्शकों का अच्छा रिव्यू मिल रहा है। आज इसका ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

पढ़ें- सामंथा रुथ प्रभु ने खरीदा आलीशान घर, एक्स हसबैंड नागा चैतन्य से है कनेक्शन

टिस्का का फर्स्ट लुक आउट

टिस्का पोस्ट में हैरान परेशान एक्सप्रेशन दे रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की नई वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्ट्रेस अपनी हर छोटी- बड़ी अपडेट को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ये वेबसीरीज देख सकते हैं। सभी कलाकरों के फर्स्ट लुक को पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। सीरीज के मोशन पोस्टर को देखकर लगता है कि 'दहन- राकन का रहस्य' एक सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज होगी। डिज्नी हॉटस्टार पर टिस्का की ये दूसरी वेब सीरीज होगी। इससे पहले टिस्का होस्टेजेज सीजन-1 में नजर आई थीं। टिस्का के साथ इस सीरीज में रोनित रॉय भी लीड रोल में नजर आए थे। इस सीरीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

इन फिल्मों में नजर आई हैं टिस्का

टिस्का हाल ही में 'जुगजुग जियो' में नजर आई थीं। इसके अलावा टिस्का 'चटनी', 'चूड़ी 'और 'रू- ब- रू' जैसी शॉर्ट फिल्मों का निर्माण कर चुकी हैं। इन फिल्मों में एक्ट्रेस ने खुद एक्टिंग भी की थी। सौरभ शुक्ला 'शमशेरा' में बल्ली के दोस्त के किरदार में नजर आए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।