लाइव टीवी

Kangana Ranaut पर दिलीप ताहिल का न‍िशाना, बोले- दूसरों को जज करने से पहले खुद का ड्रग टेस्ट करवाएं

Updated Sep 07, 2020 | 06:35 IST

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने कुछ स‍ितारों को Drug Test कराने की नसीहत दी तो बॉलीवुड एक्‍टर दिलीप ताहिल उन पर बरस गए। दिलीप ताहिल का कहना है कि दूसरों को जज करने से पहले कंगना खुद का ड्रग टेस्ट करवाएं।

Loading ...
Kangana vs Dalip Tahil
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत ने कुछ स‍ितारों से की थी Drug Test कराने अपील
  • इस बयान के बाद कई स‍ितारों के न‍िशाने पर आ गईं कंगना
  • बॉलीवुड एक्‍टर दिलीप ताहिल भी कंगना रनौत पर बरसे

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने कुछ स‍ितारों को Drug Test कराने की नसीहत दी तो बॉलीवुड एक्‍टर दिलीप ताहिल उन पर बरस गए। दिलीप ताहिल का कहना है कि दूसरों को जज करने से पहले कंगना खुद का ड्रग टेस्ट करवाएं। दिलीप ने कहा कि दुनियाभर में जो हो रहा है उसका एक छोटा हिस्‍सा फ‍िल्‍म जगत में दिखाई दे ता है। बॉलीवुड में ड्रग्स का इस्तेमाल होता है इसमें बड़ी बात क्या है लेकिन मैं कंगना के बयानों के मकसद समझने की कोशिश कर रहा हूं। 

दिलीप ताहिल ने अपने बयान में कंगना रनौत की प्रशंसा भी की। उन्‍होंने कहा कि 'कंगना सेल्फ मेड टॉप एक्ट्रेस हैं। एक महिला होने के नाते सिनेमा में जिन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, उन सबके बावजूद वह सफल हुई हैं। पर अब उनके बयान भ्रम पैदा करने लगे हैं। ऐसा लग रहा है जैसे सब स्क्रिप्‍टेड है। 

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत बॉलीवुड के ड्रग माफ‍ियाओं पर लगातार न‍िशाना साध रही हैं। हाल ही में उन्‍होंने रणवीर स‍िंह, रणबीर कपूर, व‍िक्‍की कौशल से खून की जांच कराने की मांग की थी। कंगना ने ट्वीट में कहा था, 'मैं रणवीर स‍िंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और व‍िक्‍की कौशल से Drug Test के लिए ब्‍लड सैंपल देने की मांग करती हूं। कई बातें हो रही हैं कि ये सितारे कोकीन लेजे हैं। मैं चाहती हूं कि ये सितारे ब्‍लड टेस्‍ट कराकर इन बातों का खंड करें।'

नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो से की थी ये अपील 

बॉलीवुड में Drugs की जांच के लिए उन्‍होंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से भी अपील की थी। कंगना ने ट्विटर पर लिखा था, 'अगर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जांच करे तो सिनेमा की ए लिस्ट में शामिल कई लोग सलाखों के पीछे होंगे। अगर ब्लड टेस्ट किया जाए तो कई हैरान कर देने वाले मामले सामले आएंगे। मैं उम्‍मीद करती हूं कि प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान के तहत सिनेमा जैसे गटर की भी सफाई होगी।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।