लाइव टीवी

KBC की शूट‍िंग से पहले अम‍िताभ बच्‍चन ने पूछा चाय को लेकर ऐसा सवाल, चकरा जाएंगे आप

Updated Sep 06, 2020 | 23:54 IST

Amitabh Bachchan KBC 12: सितंबर 7 को 'कौन बनेगा करोड़पति' की शूटिंग से पहले अमिताभ बच्चन ने चाय और टीशर्ट को लेकर ट्विटर पर एक मजाकिया सवाल पूछा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अमिताभ बच्चन
मुख्य बातें
  • 7 सितंबर को शुरू होने जा रही कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन की शूटिंग
  • अमिताभ बच्चन से शूट से पहले फैंस के साथ शेयर किया मजेदार सवाल
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने को लेकर सुर्खियों में रहते हैं बिग बी

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। इस समय बिग बी अपने मशहूर टीवी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जोरों शोरों से इस शो की शुरुआत की तैयारियां चल रही हैं। इससे पहले ही सीनियर बच्चन परिवार के साथ कोविड-19 के संक्रमण से उबरे हैं और पूरी सावधानी के साथ काम पर लौट चुके हैं।

अमिताभ बच्चन की फैंस के बीच कई अलग अलग तरह की पहचानें हैं। जैसे- सबसे बड़े स्टार की, हर आयु वर्ग में लोकप्रिय अभिनेता की, एक जिम्मेदार और गंभीर सेलेब्रिटी की और साथ ही मस्ती मजाक से भरे एक व्यक्ति की भी। ट्विटर मे सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली हस्तियों में शुमार अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ऐसा ही मजाकिया पोस्ट शेयर किया है जिसकी चर्चा हो रही है।

यह चुटकुला चाय और शर्ट- टीशर्ट पर आधारित जोक से जुड़ा हुआ है। अमिताभ बच्चन अपने ट्वीट-3651 में फैंस से सवाल पूछते हुए लिखते हैं- 'अगर शर्ट पर चाय गिर जाए तो टीशर्ट कह सकते है ..??' इस जवाब में फैंस ने भी कई मजाकिया प्रतिक्रियाएं दी हैं।

7 सितंबर से केबीसी-12 की शूटिंग:
गौरतलब है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 7 सितंबर सोमवार से केबीसी यानी कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग शुरु करने जा रहे हैं। यह लोकप्रिय क्विज शो का 12वां सीजन होगा। खास बात ये है कि इस बार कोरोना वायरस से जुड़े एहतियाती उपायों को देखते हुए आम लोगों को सेट पर नहीं बुलाया जा रहा है।

इस बार भी सेट को मुंबई फिल्मसिटी में तैयार किया गया है। शूटिंग के लिए सभी सुरक्षा इंतजामों के तहत फाइनल टच दिया जा रहा है। शो की तस्वीरें ट्वीट कर चैनल ने ट्विटर पर लिखा, 'आखिरकार इंतजार खत्म हुआ। नया तैयार हुआ केबीसी का सेट। शूटिंग 7 सितंबर से शुरू होगी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।