लाइव टीवी

दीपिका पादुकोण का ये लेदर बैग है इतना महंगा, कीमत से बुक करा सकते हैं मालदीव्स में 2 लग्जरी हॉलिडे पैकेज

Updated Dec 03, 2020 | 17:20 IST

Deepika Padukone bag cost: दीपिका पादुकोण अपने कैजुअल लुक से फैन्स को काफी अट्रैक्ट करती हैं। उनका डेनिम अटायर और स्टाइलिश बैग कलेक्शन फैन्स को अलग-अलग फैशन टिप्स देता है...

Loading ...
दीपिका पादुकोण।
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण अपने कैजुअल लुक से फैन्स को काफी अट्रैक्ट करती हैं।
  • एक्ट्रेस का डेनिम अटायर अक्सर फैन्स को जींस कैरी करने के अलग-अलग टिप्स देता है।
  • अब दीपिका का ब्वॉयफ्रेंड जींस और टैंक टॉप में फैशनिस्टा लुक देखने को मिला।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश सितारों में से एक हैं। रेड कारपेट लुक से लेकर इंटरनेशनल अवॉर्ड शोज तक में अक्सर दीपिका पादुकोण का स्टनिंग लुक देखने को मिलता है। इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण अपने कैजुअल लुक से भी फैन्स को काफी अट्रैक्ट करती हैं। उनका डेनिम अटायर अक्सर फैन्स को जींस कैरी करने के अलग-अलग टिप्स देता है।

दीपिका को हाल ही में गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट किया गया था। जहां अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। कुछ महीने पहले गोवा में फिल्म के लिए शूटिंग के बाद शकुन बत्रा की इस मूवी का काम मुंबई में चल रहा है जहां दीपिका अपने सीन्स फिल्माने के लिए पहुंचीं। दीपिका पादुकोण ने ब्वॉयफ्रेंड जींस के साथ वी नेक वाला टैंक टॉप पहना था, जिसमें वो एकदम फैशनिस्टा लग रही थीं।

दीपिका पादुकोण ने अपने इस लुक को सफेद स्नीकर्स और हैंडबैग के साथ पूरा किया था। अभिनेत्री का ये ब्लैक कलर का लेदर हैंडबैग उनपर काफी सूट कर रहा था। दीपिका का ये Louis Vuitton के ONTHEGO जीएम मोनोग्राम एम्परिन्टे बैग काफी महंगा है। अगर आप भी ये बैग कैरी करना चाहते हैं तो आपको इसके लिए 3,350 डॉलर यानि लगभग 2,47,517 रुपए खर्च करने होंगे। वैसे आप चाहें तो इतने रुपए में मालदीव्स में 2 लग्जरी हॉलिडे पैकेज भी बुक कर सकते हैं।

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपने पति के साथ फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह कपिल देव की वाइफ रूमी भाटिया का किरदार निभा रही हैं। दीपिका पादुकोण इसके अलावा शकुन बत्रा की फिल्म में काम करने वाली हैं। इसके अलावा दीपिका प्रभास के साथ भी काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी हैं। साथ ही दीपिका, शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी नजर आने वाली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।