लाइव टीवी

[PHOTOS] क्रूज पर शमा सिकंदर का हॉट अंदाज, पानी के बीच पिंक आउटफिट में कराया ऐसा फोटोशूट

Updated Dec 03, 2020 | 17:03 IST

Shama Sikander Hot Photoshoot in Pink Outfit: शमा सिकंदर ने पिंक हॉट आउटफिट के साथ दुबई में क्रूज पर फोटोशूट के दौरान ली गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
क्रूज पर शमा सिकंदर का हॉट अंदाज
मुख्य बातें
  • छुट्टियां मनाने दुबई पहुंचीं शमा सिकंदर
  • क्रूज पर हॉट पिंक आउटफिट में कराया फोटोशूट
  • तस्वीरों में सूरज डूबने के नजारे के बीच एक्ट्रेस ने दिखाई खूबसूरती

मुंबई: वेब सीरीज से इंटरनेट तक अपने हॉट अंदाज के लिए चर्चा में रहने वालीं शमा सिकंदर ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। एक्ट्रेस ने दुबई में क्रूज़ लाइनर पर फोटोशूट के दौरान ली गईं कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। सूरज डूबने के समय आसमान की खूबसूरती के साथ शमा का अंदाज देखते ही देखते फैंस के बीच वायरल हो गया। एक्ट्रेस तस्वीरों में हॉट पिंक आउटफिट में नजर आ रही हैं।

बीते दिनों में कई काफी टीवी सितारे दुबई में छुट्टियां मनाने गए हैं। शमा ने भी दुबई में घूमने का पूरा मजा लिया और शहर में जगह जगह ली गई तस्वीरें शेयर कीं।

अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली शमा सिकंदर बांद्रा में एक अपकमिंग बुटीक की मालिक हैं। वह कपड़े डिजाइन करने में भी माहिर है, और उनका वार्डरोब इंडस्ट्री के सबसे अच्छे कलेक्शन में से एक है।

हाल ही में एक्ट्रेस को एक संगीत वीडियो में देखा गया था, जिसमें एलेक्सएक्स ओनेल भी नजर आए थे। शमा फिल्म बाईपास रोड में भी दिखाई दी थीं।

एक्ट्रेस ने अपना छुट्टियों का समय भारत, यूएई और कई जगहों पर बिताया। शमा एक संपन्न व्यवसायी परिवार से आती है और दुबई में उनके रिश्तेदार हैं। यह उसका पसंदीदा शहर भी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।