लाइव टीवी

Prabhas Birthday: NCB से पूछताछ के बाद पहली बार दीपिका पादुकोण ने किया पोस्ट, प्रभास को ऐसे किया बर्थडे विश

Updated Oct 23, 2020 | 14:14 IST

दीपिका पादुकोण से पिछले दिनों नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में पूछताछ की है। पूछताछ के बाद पहली बार दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। दीपिका ने प्रभास को बर्थडे विश किया है।

Loading ...
Prabhas, Deepika Padukone
मुख्य बातें
  • बाहुबली स्टार प्रभास आज अपना बर्थडे मना रहे हैं।
  • दीपिका पादुकोण ने खास अंदाज में प्रभास को बर्थडे विश की है।
  • दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टा स्टोरी में प्रभास की फोटो शेयर की है।

मुंबई. बाहुबली प्रभास आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। इस मौके पर बॉलीवुड और साउथ के सेलेब्स उन्हें सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। अब उनकी अपकमिंग फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने उन्हें खास अंदास में विश किया है। 

दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टा स्टोरी में प्रभास की फोटो शेयर की है। फोटो के साथ दीपिका पादुकोण ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे प्रभास। हमेशा आपकी अच्छी स्वास्थ और खुशी की कामना करती हूं। उम्मीद है आपका ये साल बेहद अच्छा जाएगा। 

दीपिका पादुकोण से पिछले दिनों ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पूछताछ की है। दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश का एक वॉट्सऐप चैट सामने आई थी। इसमें वह ड्रग्स को लेकर बातें कर रहे हैं। एनसीबी से पूछताछ के बाद प्रभास की ये पहली पोस्ट है।

साइंस फिक्शन होगी फिल्म 
दीपिका पादुकोण और प्रभास की इस फिल्म के टाइटल का खुलासा नहीं हुआ है। फिल्म की पृष्ठभूमि तीसरे विश्व युद्ध पर आधारित होगी। इसे साइंस फिक्शन थ्रिलर के तौर पर बनाया जाएगा। ये फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी।

प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं। मेकर्स ने लिखा- 'करोड़ों भारतीयों की शान अमिताभ बच्चन का खुले दिल से हम स्वागत करते हैं।'

जारी हुआ राधे श्याम का मोशन पोस्टर
प्रभास के जन्‍मदिन के मौके पर  उनकी अपकमिंग फ‍िल्‍म राधे श्‍याम का मोशन पोस्‍टर रिलीज कर दिया गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े एक्टर प्रभास के साथ फिल्म 'राधे श्याम' में नजर आएंगी। फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी सहित चार भाषाओं में रिलीज होगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास राधे श्याम के अलावा ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म रामायण पर आधारित होगी। वहीं, दीपिका पादुकोण 83 और शकुन बत्रा की फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।