लाइव टीवी

Deepika Padukone ने मांगी रणवीर सिंह के बराबर फीस, संजय लैला भंसाली ने किया फिल्म Baiju Bawra से बाहर

Updated Aug 08, 2021 | 07:25 IST

Deepika Padukone Out From Sanjay Leela Bhansali Baiju Bawra: दीपिका पादुकोण ने मांगी रणवीर सिंह के बराबर फीस। ना एक पैसा अधिक ना ही एक पैसा कम की डिमांड के बाद फिल्म से होना पड़ा बाहर...

Loading ...
दीपिका पादुकोण।
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण अपने पति के समान फीस चाहती हैं।
  • वो एक पैसा अधिक नहीं और एक पैसा कम नहीं चाहती हैं।
  • इस डिमांड के बाद दीपिका को फिल्म से बाहर होना पड़ा है।

संजय लैला भंसाली अपनी फिल्म बैजू बावरा को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं। इस फिल्म में भंसाली, रणवीर सिंह को कास्ट करने वाले हैं। इतना ही नहीं, चर्चा है कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म में रणवीर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। लेकिन जो लोग राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत के बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म में चौथी बार रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की जोड़ी की वापसी की उम्मीद कर रहे थे, वे अब निराश होने वाले हैं।

नई रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर सिंह की बेटर हाफ बैजू बावरा में नहीं है। इसकी मुख्य वजह फीस बताई जा रही है। ऑरिजनल 1952 की फिल्म में भारत भूषण और मीना कुमारी ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं।

दरअसल दीपिका पादुकोण अपने पति के समान फीस चाहती हैं। वो एक पैसा अधिक नहीं और एक पैसा कम नहीं चाहती हैं। एक बॉलीवुड सूत्र ने बताया कि अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के बीच चल रही वेतन समानता को ध्यान में रखकर दीपिका अपनी हालिया फिल्मों में काम कर रही हैं। दीपिका अपनी फिल्मों में मुख्य लीड के बराबर फीस की मांग कर रही हैं और उन्हें मिल भी रही हैं। लेकिन, इस बार बैजू बावरा में भंसाली ने खेद के साथ वेतन समानता के उनके अनुरोध को ठुकरा दिया है।

भंसाली प्रोडक्शंस के एक करीबी सूत्र का कहना है कि ये एक तरह से उनके बेहतर के लिए काम करता है। संजय लीला भंसाली की लगातार फिल्मों में रणवीर-दीपिका की जोड़ी रही है, इसलिए उनका एकसाथ होना थोड़ा जरूरी सा लगता है? 

बैजू बावरा के लिए दीपिका की फीस डिमांड की खबर करीना कपूर खान द्वारा कथित तौर पर ज्यादा फीस मांगने के कुछ हफ्तों बाद आई है। कहा जा रहा है कि करीना कपूर ने अलौकिक देसाई की हिंदू महाकाव्य, रामायण फिल्म में सीता की भूमिका निभाने के लिए 12 करोड़ रुपए मांगे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।