लाइव टीवी

Bollywood News: गांव वालों के लिए Sonu Sood का खास ऐप Travel Union, शूटिंग में बेहोश हुईं Nushrat Bharucha

Updated Aug 12, 2021 | 06:03 IST

Trending Bollywood News in Hindi: सोनू सूद ने एक और खास ऐप लॉन्च करते हुए नई पहल शुरू की है। नुसरत भरूचा लगातार शूटिंग के दौरान अचानक शूटिंग में बेहोश हो गईं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बॉलीवुड न्यूज इन हिंदी (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • ट्रैवल प्लेटफॉर्म के साथ गांव वालों की मदद के लिए सोनू सूद की नई पहल
  • शूटिंग के दौरान सेट पर ब्लड प्रेशर गिरने से बेहोश हुईं नुसरत भरूचा
  • एक नजर आई शेरशाह की जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की तस्वीरें वायरल

Latest Top Trending Bollywood Hindi News: फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड से 8 अगस्त 2021 को शनिवार के दिन कई दिलचस्प खबरें आई हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं फिल्म जगत से जुड़ी ऐसी ही कुछ चुनिंदा बॉलीवुड न्यूज और सुर्खियों पर, जिनकी पूरे दिन रह रहकर चर्चा होती रही और जो लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं।

गांव वालों के लिए सोनू सूद लाए नया ऐप:

अभिनेता सोनू सूद लॉकडाउन के समय से ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं जब उन्होंने जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया था। गांव वालों को फायदा पहुंचाने के लिए एक्टर ने एक ट्रैवल कंपनी खोली है और साथ ही ट्रैवल प्लेटफॉर्म के रूप में एक ऐप को भी लेकर आए हैं। वेबसाइट और ऐप दोनों फॉर्मेट में मौजूद ट्रैवल यूनियन ऐप मेक माय ट्रिप जैसा ही एक प्लेटफॉर्म है जोकि लोगों को गांवों की ओर आकर्षित करेगा और लोगों को घूमने में मदद करेगा।

शूटिंग के दौरान अचानक बेहोश हो गईं नुसरत भरूचा:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा पिछले कई दिन से चर्चा में बनी हुई हैं और वह बॉलीवुड में अपने कदम जमाकर तेजी से आगे बढ़ने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। फिलहाल वह निर्देशक लव रंजन की फिल्म के लिए शूट कर रही हैं और इसी दौरान अचानक ब्लड प्रेशर गिरने से नुसरत के बेहोश होने की खबर सामने आई है। कथित तौर पर तबीयत बिगड़ने के बाद एक्ट्रेस काम से कुछ दिन का ब्रेक लेने वाली हैं।

महाराष्ट्र में सिनेमा खुलते ही शुरू होगी फिल्म रिलीज, अक्षय की बेल बॉटम फिल्म ने बनाया रास्ता:

लंबे समय तक लॉकडाउन और महाराष्ट्र में सिनेमाघर बंद रहने के बाद आखिरकार दर्शकों का इंतजार खत्म होने जा रहा है और अक्षय कुमार की जासूसी थ्रिलर फिल्म बैल बॉटम रिलीज हो रही है। कई एनालिस्ट और जानकारों का मानना है कि इस बहुप्रतीक्षित बड़ी फिल्म से महाराष्ट्र में फिल्मों की रिलीज का सिलसिला एक बार फिर पूरी तरह से शुरू हो जाएगा हालांकि इसके बाद कौन सी फिल्में थिएटर्स में रिलीज होगीं यह निर्धारित नहीं है लेकिन अक्षय की नई फिल्म ने एक दिशा जरूर दे दी है।

रिलीज हुआ वेब सीरीज 'द एम्पायर' का ट्रेलर:

मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में से एक द एम्पायर का ट्रेलर 7 अगस्त को रिलीज हो गया है और लोग इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। मल्टी स्टारर वेब सीरीज का ट्रेलर में डीनो मोरिया, कुणाल कपूर, शबाना आजमी, राहुल देव और दृष्टि धामी सहित सभी कलाकारों की झलक देखने को मिल रही है।

राज कुंद्रा केस की पूछताछ में बोलीं शर्लिन चोपड़ा:

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने क्राइम ब्रांच के साथ 8 घंटे की पूछताछ में कहा, 'राज कुंद्रा मेरे मेंटर हैं। उन्होंने मुझे यह कहकर गुमराह गुमराह किया कि जो भी शूट हम कर रहे हैं वह ग्लैमर के लिए है। उन्होंने यह भी कहा था कि शिल्पा शेट्टी को मेरे वीडियो और फोटो अच्छे लग रहे हैं। मतलब राज कुंद्रा ने मुझे विश्वास दिलाया कि न्यूड और पोर्न अच्छे हैं। यह सभी करने लगे हैं और मैं भी ऐसा करूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।