लाइव टीवी

Deepika Padukone ने MAMI चेयरपर्सन के पद से दिया इस्तीफा, जानें क्या है एक्ट्रेस के रिजाइन देने की वजह

Updated Apr 12, 2021 | 12:29 IST

Deepika Padukone MAMI chairperson: अभिनेत्री दीपिका ने अब घोषणा की है कि वह अब MAMI के बोर्ड का हिस्सा नहीं होंगी और उन्होंने प्रभावी रूप से फिल्म महोत्सव के अध्यक्ष के रूप में इस्तीफा दे दिया है...

Loading ...
दीपिका पादुकोण।
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण को MAMI चेयरपर्सन बनाया गया था।
  • सर्वसहमति से दीपिका को नई अध्यक्ष के रूप में वोट दिया गया था।
  • अब दीपिका ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

2019 में मामी (MAMI) फिल्म फेस्टिवल की बैठक के बाद, बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को सर्वसहमति से संगठन की नई अध्यक्ष के रूप में वोट दिया गया था। दीपिका ने किरण राव की जगह ली थी। लेकिन अब खबर आ रही है कि दीपिका पादुकोण ने अपने पद से रिजाइन दे दिया है। दीपिका ने अपकमिंग प्रोजेक्ट फिल्म पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पद छोड़ दिया है। इसी के साथ MAMI चेयरपर्सन के रूप में दीपिका का कार्यकाल अब समाप्त हो गया है।

अभिनेत्री दीपिका ने अब घोषणा की है कि वह अब MAMI के बोर्ड का हिस्सा नहीं होंगी और उन्होंने प्रभावी रूप से फिल्म महोत्सव के अध्यक्ष के रूप में इस्तीफा दे दिया है।

दीपिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'MAMI के बोर्ड में होने और चेयरपर्सन के रूप में सेवा देना एक समृद्ध अनुभव रहा है। एक कलाकार के रूप में यह दुनिया भर के सिनेमा को और प्रतिभा को एक साथ से मुंबई लाना उत्साहित भा रहा था। मुंबई जो कि मेरा दूसरा घर।'

अभिनेत्री आगे लिखा, 'मुझे हालांकि अहसास हुआ है कि अपनी वर्तमान स्थिति के साथ, मैं MAMI को अविभाजित फोकस और ध्यान देने में असमर्थ रहूंगी।' दीपिका पादुकोण ने अपनी स्थिति बताते हुए इस पद से विदा ले लिया है। वो चाहती हैं कि MAMI सबसे अच्छे हाथों में रहे और अकादमी के साथ उनका बंधन, रिश्ता जीवन भर रहेगा।

आपको बता दें, अपनी नियुक्ति के समय के दौरान दीपिका पादुकोण ने बताया था कि यह एक पूर्ण सम्मान और बड़ी जिम्मेदारी थी। अभिनेत्री ने कहा था कि वह मामी के दृष्टिकोण में विश्वास करती हैं और वे एक ऐसे समुदाय का निर्माण करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो सिनेमा प्रेमियों और भारत जैसे फिल्पसामेटियन राष्ट्र के रचनाकारों के लिए वास्तव में योग्य हो।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका अगले सप्ताह से शाहरुख खान के साथ पठान की शूटिंग शुरू करेंगी। अभिनेत्री ने पास शकुन बत्रा की फिल्म भी है। साथ ही वो द इंटर्न रीमेक में अमिताभ बच्चन के साथ भी काम करने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।