लाइव टीवी

Anupamaa TV show Update: वनराज-अनुपमा के बीच फिर लगेगी प्यार की चिंगारी, काव्या के पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Updated Apr 12, 2021 | 13:49 IST

Anupamaa Twist TV Show Update: सुधांशु पांडे, मदलसा शर्मा और रूपाली गांगुली स्टारर सीरियल अनुपमा टीआरपी में कई महीनों से नंबर वन बना हुआ है। कहानी में अभी हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है।

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • कम वक्त में अनुपमा सबसे लोकप्रिय शो बनने में कामयाब रहा।
  • सीरियल में सुधांशु पांडे, मदलसा शर्मा और रूपाली गांगुली लीड रोल में हैं।
  • अनुपमा टीआरपी में कई महीनों से नंबर वन बना हुआ है।

अनुपमा टीवी शो को मेकर्स ने ऐसे समय में लॉन्च किया था जब दुनिया डर और कोरोना की चपेट में थी। फिर भी अपनी सरल, भरोसेमंद और एक मध्यम वर्ग के परिवार वाली कहानी ने दर्शकों का दिल छू लिया। देखते ही देखते कम वक्त में अनुपमा सबसे लोकप्रिय शो बनने में कामयाब रहा। सुधांशु पांडे, मदलसा शर्मा और रूपाली गांगुली स्टारर सीरियल अनुपमा टीआरपी में कई महीनों से नंबर वन बना हुआ है।

अनुपमा की कहानी में अभी हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। क्योंकि शो के लीड कपल वनराज और अनुपमा यानि हम सबकी सबसे पसंदीदा ऑनस्क्रीन जोड़ी तलाक लेने के मोड़ पर खड़ी है। वनराज, काव्या के साथ एक रिलेशनशिप में हैं, जिसकी वजह से अनुपमा के साथ उसकी शादीशुदा लाइफ बर्बाद हो गई है। हालांकि, निर्माताओं ने सीरियल में अब एक बड़ा ट्विस्ट लाने का फैसला किया है। जो फैन्स और दर्शकों को पूरी तरह से आश्चर्यचकित कर देगा।

अनुपमा टीवी शो में एक बड़ा मोड़ आने वाला है जिससे दुर्गम परिस्थितियां पैदा होंगी। जहां काव्या और वनराज की शादी की प्लानिंग मुश्किल में पड़ जाएगी। उसी समय, शाह परिवार से बेटी पाखी और वनराज तक को अपने जीवन में अनुपमा के महत्व का अहसास होगा। वास्तव में, पाखी का काव्या के साथ एक बड़ी बहस होगी और वो उसे अपने पिता से दूर रहने के लिए कहेगी। वनराज और काव्या के बीच चीजें भी गर्म हो जाएंगी, जिससे उनकी बॉन्डिंग और रिश्का बिगड़ेंगा।


वो कहते हैं ना दूरियां दिलों में प्यार बढ़ा देती हैं। हमेशा के लिए अनुपमा को खोने का विचार हर किसी को रूपाली गांगुली के किरदार से फिर प्यार करने को मजबूर रहा है। ऐसे में उम्मीद है कि वनराज और अनुपमा के बीच फिर से स्पार्क आ रहा है। दोनों अपनी शादी को एक और मौका दे सकते हैं!

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।