लाइव टीवी

Gehraiyaan Teaser: दीपिका पादुकोण ने 7 साल छोटे सिद्धांत चतुर्वेंदी संग दिया किसिंग सीन, जानें कब और कहां रिलीज होगी शकुन बत्रा की गहराइयां

Updated Dec 20, 2021 | 11:06 IST

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे स्टारर शकुन बत्रा की फिल्म के टाइटल की घोषणा कर दी गई है। इसका टीजर रिलीज हो गया है जिसमें दीपिका का हॉट अवतार देखने को मिला।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Deepika Padukone and Siddhant Chaturvedi in Gehraiyaan
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म के नाम की घोषणा।
  • फिल्म में दीपिका पादुकोण ने दिया किसिंग सीन।
  • जानें कब और कहां रिलीज होगी ये फिल्म।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण शकुन बत्रा की फिल्म में काम कर रही हैं जिसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे नजर आएंगी। तीनों कई बार फिल्म की शूटिंग के लिए साथ नजर आए लेकिन फिल्म के नाम को लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई थी। 

कब और कहां होगी रिलीज?

हाल ही में दीपिका ने फिल्म के बीटीएस शेयर कर बताया था कि 20 दिसंबर, 2021 को यानी आज फिल्म से जुड़ी खास जानकारी दी जाएगी और अब फैंस का इंतजार खत्म हुआ। दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की इस फिल्म का नाम 'गहराइयां' है जो कि 25 जनवरी 2022 को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी। 

दीपिका ने दिया किसिंग सीन

फिल्म के टीजर के साथ इसके नाम और रिलीज डेट की जानकारी दी गई है। इस टीजर में दीपिका का हॉट अवतार देखने को मिल रहा है और उन्होंने फिल्म में खुद से 7 साल छोटे सिद्धांत संग किसिंग सीन दिया है। मालूम हो कि दीपिका पादुकोण 35 साल की जबकि सिद्धांत 28 साल के हैं। 

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण इसके अलावा ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में नजर आने वाली हैं। ऋतिक रोशन के बर्थडे के मौके पर फिल्म की घोषणा हुई थी। इस फिल्म में पहली बार ऋतिक और दीपिका की ऑनस्क्रीन जोड़ी बनेगी। साथ ही दीपिका शाहरुख खान के साथ पठान में नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक पठान में दीपिका एक रॉ एजेंट का किरदार निभा ही हैं। इसके अलावा दीपिका प्रभास के साथ फिल्म महाभारत में भी नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।