लाइव टीवी

Bajrangi Bhaijaan 2: मॉल में हुए फोटोशूट से लाइमलाइट में आई थीं 'मुन्नी' Harshali Malhotra, मां ने बताया कैसे मिली थी बजरंगी भाईजान

Updated Dec 20, 2021 | 11:48 IST

Harshali Malhotra Facts: सलमान खान ने फिल्म बजरंगी भाईजान के सीक्वल की घोषणा कर दी है। फिल्म में हर्षाली ने मुन्नी का किरदार निभाया था। जानिए हर्षाली के बारे में दिलचस्प बातें...

Loading ...
Harshali Malhotra
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने बजरंगी भाईजान 2 की घोषणा क दी थी।
  • बजरंगी भाईजान में हर्षाली मल्होत्रा ने नन्हीं मुन्नी का किरदार निभाया था।
  • पांच हजार बच्चों में हर्षाली मल्होत्रा का सिलेक्शन हुआ था।

Harshali Malhotra Facts: सलमान खान ने फिल्म बजरंगी भाईजान के सीक्वल बजरंगी भाईजान 2 (Bajrangi Bhaijaan 2) की घोषणा कर दी है। फैंस को लगभग सात साल बाद मुन्नी और बजरंगी की जोड़ी दोबारा देखने को मिलेगी। फिल्म में गूंगी मुन्नी उर्फ शाहिदा का किरदार हर्षाली मल्होत्रा ने निभाया था। इस फिल्म में अपनी क्यूटनेस से हर्षाली ने सभी का दिल जीत लिया था। 

हर्षाली मल्होत्रा (Harshali Malhotra) की मम्मी काजल मल्होत्रा ने दैनिक भास्कर से बातचीत में बताया था कि, 'मैं एक दिन कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से मिलने गई। उन्हें हर्षाली से भी मिलवाया। कुछ महीने बाद उनका फोन आया और मुझे अपने ऑफिस में बुलाया। वे हर्षाली की बॉडी लैंग्वेज चेक करना चाहते थे। कुछ दिनों बाद मुझे दोबारा फोन आया। मुकेश सलमान से हर्षाली को मिलवाना चाहते थे। इस मुलाकात के बाद हर्षाली को शाहिदा के रोल के लिए फाइनल कर लिया गया था। 

पांच हजार बच्चों में हुआ सिलेक्शन
साल 2015 में हर्षाली मल्होत्रा छह साल की थीं। वहीं, मुन्नी के लिए लगभग पांच हजार बच्चियों ने ऑडिशन दिया था। सलमान खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि हर्षाली ने सेट पर उनसे पूछा था कि 'सलमान अंकल, क्या आप मुझे अपनी तरह सुपरस्टार बनाओगे?'  सलमान खान को लगा कि बच्ची को ये बात उनकी मां ने सिखाई होगी। वहीं, फाइट सीन के दौरान सलमान को जब चोट लगती थी तो हर्षाली रोने लगती थीं।

ऐसे लाइमलाइट में आई थीं हर्षाली 
हर्षाली मल्होत्रा को लाइमलाइट एक मॉल से मिली थी। चाइल्ड आर्टिस्ट की मम्मी काजल मल्होत्रा ने बताया, 'हम एक मॉल में शॉपिंग करने गए थे। यहां पर बच्चों के फोटोशूट का कैंपेन चल रहा था। 

हर्षाली को उसके पोज के लिए अवॉर्ड भी मिला। इसके बाद उसे विज्ञापनों और टीवी शोज के ऑफर्स मिलने लगे। फिल्मों के अलावा हर्षाली टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।