लाइव टीवी

एक बच्ची के पिता हैं दीया मिर्जा के होने वाले पति वैभव रेखी, योगा टीचर से टूट चुकी है शादी

Updated Feb 13, 2021 | 13:47 IST

Dia Mirza Boyfriend Abhinav Rekhi: दीया मिर्जा 15 फरवरी को एक बार शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। जानिए कौन हैं दीया मिर्जा के होने वाले पति वैभव रेखी और क्या हैं उनका प्रोफेशन...

Loading ...
Dia Mirza, Vaibhav Rekhi
मुख्य बातें
  • दीया मिर्जा जल्द ही दूसरी शादी करने जा रही हैं।
  • दीया मिर्जा पिछले कुछ वक्त से वैभव रेखी को डेट कर रही हैं।
  • वेभव रेखी एक बिजनेसमैन हैं। वह बांद्रा के पाली हिल में रहते हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा एक बार फिर शादी के बंधन में बंध सकती हैं। दीया मिर्जा पिछले कई वक्त से वैभव रेखी को डेट कर रही हैं। इससे पहले दीया मिर्जा अपने पति साहिल संघा से अलग हो चुकी हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक वेभव रेखी एक बिजनेसमैन हैं। वह बांद्रा के पाली हिल में रहते हैं। दीया की तरह ही उनकी भी पहली शादी टूट चुकी है। वैभव ने साल योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी से शादी की थी। 

वैभ और सुनैना की एक बेटी भी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वैभव और दीया के बीच लॉकडाउन के दौरान नजदीकियां बढ़ी थी। दोनों को काफी वक्त बिताने का मौका मिला था। 

15 फरवरी को कर सकती हैं शादी 
इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक 15 फरवरी को दीया मिर्जा एक बार फिर से दुल्हन बनने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी में केवल करीबी ही शामिल होने वाले हैं।

दीया मिर्जा ने अपनी शादी की खबरों की फिलहाल पुष्टि नहीं की है। दीया मिर्जा ने आखिरी बार उत्तराखंड की त्रासदी पर ट्वीट किया था। दीया मिर्जा एक्ट्रेस के अलावा पर्यावरण एक्टिविस्ट भी हैं। 

2019 में हुईं थीं अलग
दीया मिर्जा ने साल 2014 में साहिल संघा से शादी की थी। साल 2019 में दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर अपने पति साहिल संघा से अलग होने का ऐलान किया था। दीया ने लिखा, 'बीते 11 साल से हम लोग एक दूसरे के साथ थे और अब हम सहमति से अलग होने का फैसला ले रहे हैं।'

दीया मिर्जा ने एक इंटरव्यू में कहा, 'दीया मिर्जा ने कहा कि- 'अलग होना मेरा निजी फैसला था। लोग तब तलाक लेते हैं जब पार्ट अपने रिलेशनशिप में समझौता नहीं कर सकते हैं। कुछ लोगों को लगता है कि तलाक समझौता न करने का एक बहाना है। हां जिंदगी में आपको समझौता करना होता है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।