लाइव टीवी

Karan Johar Party: करण जौहर की बर्थडे पार्टी से हुआ कोरोना विस्फोट? 55 गेस्ट हुए कोविड 19 पॉजीटिव!

Updated Jun 05, 2022 | 14:47 IST

Karan Johar Birthday Party: करण जौहर ने अपने 50वें बर्थडे के मौके पर एक शानदार पार्टी रखी थी। इस बर्थडे पार्टी में कई बड़े सेलेब्स शामिल हुए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पार्टी में कई सेलेब्स कोरोना से संक्रमित थे।

Loading ...
Karan Johar
मुख्य बातें
  • करण जौहर ने हाल ही में 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।
  • करण जौहर ने इस मौके पर बर्थडे पार्टी रखी थी।
  • रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर की पार्टी में कई सेलेब्स कोरोना संक्रमित थे।

मुंबई. करण जौहर ने 25 मई में अपना  50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है । इस खास मौके पर करण जौहर ने एक खास पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स शामिल हुए थे। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पार्टी में शामिल लगभग 55 गेस्ट कोविड पॉजीटिव हो गए हैं। हालांकि, करण जौहर की तरफ से इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।  

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर की ये पार्टी कोरोना की सुपर स्प्रेडर साबित हुई। अभी तक पार्टी में शामिल 50 से 55 गेस्ट कोविड पॉजीटिव हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक करण जौहर के बॉलीवुड से कई करीबी दोस्त कोविड पॉजीटिव हो गए हैं। हालांकि, कई लोग नहीं बता रहे हैं कि वह कोरोना पॉजीटिव हैं। कार्तिक आर्यन, जिन्होंने बताया कि वह कोरोना पॉजीटिव है, वह इस पार्टी का हिस्सा नहीं थे। लेकिन, जिस एक्ट्रेस के साथ कार्तिक अपनी फिल्में प्रमोट कर रहे थे वह कोविड पॉजीटिव थीं।' फैंस अभी करण जौहर की तरफ से आधिकारिक बयान का इंतजार कर रहे हैं।

Also Read: बॉलीवुड में कोरोना की वापसी, अक्षय कुमार- कार्तिक आर्यन के बाद आदित्य रॉय कपूर भी आए चपेट में

ये सेलेब्स हुए संक्रमित 
सोशल मीडिया पर अभी तक तीन सेलेब्स ने कोरोना संक्रमित होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर बताया था कि वह कोरोना पॉजीटिव होने के कारण कान्स फिल्म फेस्टिवल अटेंड नहीं कर पाए। वहीं, कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'सब कुछ सही चल रहा था, कोविड से रहा नहीं गया।' ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक आशिकी 2 के एक्टर आदित्य रॉय कपूर को कोविड हो गया है। आदित्य में कोरोना के हल्के लक्षण हैं। वह फिल्म 'ओम: द बैटल विदिन' का प्रमोशन शुरू करने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम को रीशेड्यूल किया गया।'

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना के केस काफी ज्यादा बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र में जून महीने के चार दिनों में अब तक कोविड-19 के 4,618 मामले सामने आए हैं।  इसमें 60 फीसदी मामले (3,095) अकेले मुंबई से हैं। शनिवार को कोरोना के 1,357 मामले सामने आए थे। इनमें से 889 मामले अकेले मुंबई से ही हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।