लाइव टीवी

सोनू के टीटू की स्वीटी डायरेक्टर लव रंजन जल्द बांधने वाले हैं शादी का सेहरा, इस दिन लेंगे सात फेरे 

Updated Dec 21, 2021 | 18:23 IST

Luv Ranjan To Get Married Soon: बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर लव रंजन अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वर्ष 2022 में लव रंजन अपनी दोस्त के साथ शादी करने वाले हैं।

Loading ...
लव रंजन
मुख्य बातें
  • कई हिट बॉलीवुड फिल्मों को अभिनीत कर चुके हैं लव रंजन। 
  • जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे यह डायरेक्टर।
  • इंटिमेट वेडिंग के दौरान लेंगे अपनी दोस्त के साथ सात फेरे। 

Luv Ranjan Wedding Date: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, राजकुमार राव और पत्रलेखा और अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बाद अब एक और ग्रैंड वेडिंग देखने को मिल सकती है। हाल ही में यह खबर आई है कि बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर लव रंजन (Luv Ranjan) शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस वर्ष दिसंबर के महीने में हमने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल से लेकर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को शादी के बंधन में बंधते हुए देखा। अब बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर लव रंजन सेहरा बांधने वाले हैं। लव रंजन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। खबरों के अनुसार, वह जल्द ही अपनी एक दोस्त से शादी करने वाले हैं।

कब होगी लव रंजन की शादी?

पिंकविला की एक खबर के अनुसार, वर्ष 2022 में अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में लव रंजन की शादी के ढोल और नगाड़े बजेंगे। एक सूत्र ने बताया कि वह जनवरी 2022 में शादी करने वाले हैं। एक इंटिमेट वेडिंग के दौरान अपने परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में वह सेहरा बांधने वाले हैं। लव रंजन की होने वाली पत्नी का फिल्म इंडस्ट्री से नाता नहीं है। लव रंजन और उनकी होने वाली पत्नी एक दूसरे को पिछले कई सालों से जानते हैं। वह बीते कई सालों से इस दिन का इंतजार कर रहे थे। 

प्यार का पंचनामा फिल्म से लव रंजन ने डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था। जिसके बाद आकाश वाणी, प्यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी कई हिट फिल्में उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को दी। वह दे दे प्यार दे, छलांग और मलंग जैसी फिल्मों के निर्माता भी रह चुके हैं। फिलहाल, लव रंजन अपने अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट की तैयारी कर रहे हैं जिसमें रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर, बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया को देखा जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।